PreviousNext

अब अमेरिकी एयरलाइंस ने भारतवंशी से की बदसुलूकी

Publish Date:Thu, 11 May 2017 04:14 PM (IST) | Updated Date:Thu, 11 May 2017 04:24 PM (IST)
अब अमेरिकी एयरलाइंस ने भारतवंशी से की बदसुलूकीअब अमेरिकी एयरलाइंस ने भारतवंशी से की बदसुलूकी
अमेरिकी एयरलाइंस ने विवाद का वीडियो बनाने के कारण भारतवंशी नवांग उजा का टिकट रद कर दिया।

लॉस एंजिलिस (प्रेट्र)। यात्रियों से बदसुलूकी के कारण विवाद में रही अमेरिकी विमानन कंपनी यूनाइटेड एयरलाइंस ने इस बार भारतवंशी से अभद्रता की है। एयरलाइंस ने भारतवंशी नवांग उजा (37) का टिकट इसलिए रद कर दिया, क्योंकि उन्होंने अपने साथ हो रही विवाद का वीडियो बना लिया था।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ओजा ने सोमवार को न्यू ऑरलिंस से सैन फ्रांसिस्को की फ्लाइट बुक की थी। यहां उनसे सामान के लिए 300 डॉलर (करीब 19,300 रुपये) मांगे गए। इस पर नवांग ने एयरलाइंस के कर्मचारी से शिकायत की और बताया कि आते समय उन्हें इसी सामान के लिए मात्र 125 डॉलर (करीब 8,050 रुपये) देने पड़े थे। किसी तरह का स्पष्टीकरण न मिलता देख नवांग ने कंपनी के एजेंट से हो रही बातचीत को फोन पर रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया। इस पर एजेंट ने वीडियो बनाने से रोका। इतना कहने के बाद उसने दूसरी एजेंट से टिकट रद करने को कह दिया।

कैलिफोर्निया के रहने वाले नवांग ने बाद में दूसरी एयरलाइंस से सफर किया। साथ ही उन्होंने पूरा वीडियो सोशल साइट पर पोस्ट कर दिया। वीडियो आने पर कंपनी ने माफी मांग ली और कहा कि मामले की जांच की जा रही है। पिछले हफ्ते ज्यादा बुकिंग के कारण यात्री डेविड डाओ को जबर्दस्ती विमान से उतारने के कारण एयरलाइंस चर्चा में रही थी। इसी हफ्ते एक महिला यात्री ने भी कंपनी के कर्मचारी पर अभद्रता करने का आरोप लगाया था।

यह भी देखें: कल से रद्द हो जाएगी कराची-मुंबई के बीच की विमान सेवा

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:United Airlines cancels ticket of Indian origin man(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अमेरिकी पुलिस कर रही जांच, सिख की हत्‍या कहीं घृणा अपराध तो नहींयूनाइटेड एयरलाइंस ने विवाद फिल्माने पर भारतीय मूल के व्यक्ति का रद किया टिकट
यह भी देखें