Move to Jagran APP

यूनाइटेड एयरलाइंस ने विवाद फिल्माने पर भारतीय मूल के व्यक्ति का रद किया टिकट

इससे पहले भी यूनाइटेड एयरलाइंस का ग्राहकों से कई विवाद सुर्खियों में रहा है।

By Gunateet OjhaEdited By: Published: Thu, 11 May 2017 05:04 PM (IST)Updated: Thu, 11 May 2017 05:04 PM (IST)
यूनाइटेड एयरलाइंस ने विवाद फिल्माने पर भारतीय मूल के व्यक्ति का रद किया टिकट
यूनाइटेड एयरलाइंस ने विवाद फिल्माने पर भारतीय मूल के व्यक्ति का रद किया टिकट

लॉस एंजिलिस, जेएनएन। अमेरिका में भारतीय मूल के एक व्यक्ति ने दावा किया है कि यूनाइटेड एयरलाइंस ने  कर्मचारी से विवाद को फिल्माने पर उसका टिकट रद कर दिया।

loksabha election banner

पीड़ित यात्री नवांग ओजा, 37, ने बताया कि उन्होंने अपने सेलफोन पर जैसे ही अपने बुरे अनुभव को रिकॉर्ड करना शुरू किया और एयरपोर्ट के कर्मचारियों ने उन्हें एयरपोर्ट में प्रवेश नहीं करने दिया। नवांग ने वहां के न्यूज चैनेल केएनटीवी को बताया कि बीते सोमवार वह अपने घर के लिए न्यू ऑरलियन्स से सैन फ्रांसिस्को के लिए यूनाइटेड एयरलाइंस की फ्लाइट में चेकइन करने जा रहा था। तब उनसे लगेज के लिए 300 डॉलर मांगे गए।

तब नवांग ने शिकायत की कि इससे पहले उसने लगेज के लिए 150 डॉलर अदा किए थे। एयरलाइंस के एजेंट से शिकायत करने के बाद जब उन्हें माकूल जवाब नहीं मिला तो उन्होंने कई अन्य निराश यात्रियों की तरह एजेंट से हो रहे उनके विवाद को फिल्माना शुरू कर दिया। एजेंट से लंबी चली बातचीत के बाद एजेंट ने नवांद का टिकट रद करने के लिए कह दिया। बाद में नवांद को दूसरी फ्लाइट पर पकड़ कर अपनी यात्रा पूरी करनी पड़ी। इससे पहले भी यूनाइटेड एयरलाइंस का ग्राहकों से कई विवाद सुर्खियों में रहा है।

यह भी पढ़ेंः जर्मनी के हॉस्‍टल से जा रहा उत्‍तर कोरिया के परमाणु कार्यक्रम को फंड

यह भी पढ़ेंः किम जोंग ने दक्षिण कोरिया स्थित 'थाड' के सैटेलाइट फोटो सार्वजनिक किए


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.