Move to Jagran APP

प्रेमी से मिलने पंजाब आई एंजेला की मौसम ने ली जान

सात समंदर पार कर अपने पुरुष मित्र से मिलने भारत आने वाली शादी-शुदा ब्रिटिश महिला एंजेला स्लिन की मौत हो चुकी है, इस मौत से उनके प्रेमी पंजाब के जसपाल सिंह काफी गमगीन हैं। वह इसके लिए यहां के मौसम को जिम्मेदार मानते हैं।

By Murari sharanEdited By: Published: Thu, 21 May 2015 07:15 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2015 07:26 PM (IST)
प्रेमी से मिलने पंजाब आई एंजेला की मौसम ने ली जान

लंदन। सात समंदर पार कर अपने पुरुष मित्र से मिलने भारत आने वाली शादी-शुदा ब्रिटिश महिला एंजेला स्लिन की मौत हो चुकी है, इस मौत से उनके प्रेमी पंजाब के जसपाल सिंह काफी गमगीन हैं। वह इसके लिए यहां के मौसम को जिम्मेदार मानते हैं।

loksabha election banner

ब्रिटेन की रहने वाली स्लिन व पंजाब के जसपाल की दोस्ती फेसबुक पर हुई थी। दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आते गए। इसी बीच एंजेला ने भारत आकर उससे मिलने की इच्छा व्यक्त की। जसपाल ने उसे यहां के मौसम का हवाला देकर रोकने का प्रयास किया, लेकिन वो नहीं मानी।

चार मई को ब्रिटेन से वह अमृतसर पहुंची, जहां से जसपाल ने उसे अपने साथ ले लिया। पहली बार आमने-सामने की मुलाकात में दोनों ने प्रत्यक्ष रूप से प्यार का इजहार नहीं किया, लेकिन बाद में एंजेला ने ऑनलाइन अपने प्यार का इजहार किया। इस दौरान सिंह ने उसे कई स्थानों का भ्रमण भी कराया।

एंजेला ने ज्यादातर समय जसपाल व उसके माता-पिता के साथ बिताया। जसपाल कहते हैं कि उसके साथ बिताए पलों को भूलना बहुत मुश्किल है। वह अपने प्यार का इजहार पंजाबी में करना सीख गई थी।

जसपाल के मुताबिक, 11 मई को एंजेला को हल्का बुखार आया। उसे स्थानीय चिकित्सक को दिखाया गया। दवा लेने के बाद वह पहले से बेहतर महसूस कर रही थी, लेकिन फिर तबीयत और बिगड़ने लगी। उसे मॉडल टाउन स्थित दीप अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यहां के चिकित्सकों ने 16 मई को उसे लुधियाना के सतगुरु प्रताप सिंह अपोलो अस्पताल रेफर कर दिया, लेकिन अंगों के काम न करने से उसकी अचानक मौत हो गई। चिकित्सकों के अनुसार, एंजिला की मौत निमोनिया के कारण हुई। जसपाल ने कहा कि जब मौत की सूचना मिली तो विश्वास ही नहीं हुआ। उसका कहना है कि यहां के मौसम ने एंजेला की जान ले ली।

विदित हो कि 45 वर्षीय एंजेला दो बच्चों की मां होने के साथ ही तलाकशुदा भी थी। एक अच्छे हमसफर की तलाश में वह पंजाब तक आ पहुंची थी। लेकिन जब तक जसपाल के साथ उसका प्यार परवान चढ़ता, उसने दुनिया को ही अलविदा कह दिया।

पढ़ें: एक की गलती पर पूरे देश को मांगनी पड़ रही माफी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.