PreviousNext

उत्तर पश्चिमी पाकिस्तान में ग्रेनेड हमले में 15 लोग घायल

Publish Date:Sat, 20 May 2017 01:14 PM (IST) | Updated Date:Sat, 20 May 2017 01:14 PM (IST)
उत्तर पश्चिमी पाकिस्तान में ग्रेनेड हमले में 15 लोग घायलउत्तर पश्चिमी पाकिस्तान में ग्रेनेड हमले में 15 लोग घायल
पुलिस अधिकारी ज़मान खान ने कहा कि शनिवार को शाबकदार शहर पर हमला किया गया।

पेशावर,एपी। आतंकियों ने ग्रेनेड फेंककर उत्तर पश्चिमी शहर के स्कूल और चार घरों को अपना निशाना बनाया, जिसमें 15 लोगों के घायल हो गए हैं।पाकिस्तान पुलिस ने इस बात की जानकारी दी।

पुलिस अधिकारी ज़मान खान ने कहा कि शनिवार को किए गए हमले में शाबकदार शहर को अपना निशाना बना गया, जो मोहमंद आदिवासी एजेंसी के पास स्थित है। जमाल ने कहा कि पुलिस ने इस हमले के लिए जिम्मेदार लोगों की तलाश शुरू कर दी है। खान ने बताया कि अभी तक किसी भी समूह ने हमलों की जिम्मेदारी नहीं ली है, इस हमले से लोगों के बीच आतंक फैल गया है।

पाकिस्तानी तालिबान आतंकी संगठन दल जमात-उल-अह्रार ने अफगानिस्तान की सीमा पर खैबर पख्तुनख्वा प्रांत के क्षेत्र में हुए पिछले बम हमलों की जिम्मेदारी ली है। इस इलाके में पाकिस्तान की सेना पिछले कई सालों से आतंकवादियों से संघर्ष कर रही है। हाल के हमलों में पाकिस्तान सेना ने कहा था कि उसने आतंकवाद को समाप्त कर दिया है। 

यह भी पढ़ें: मालदीव ब्लॉगर रशीद की हत्या के मामले में उनके पिता ने मांगी भारत से मदद

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Police says 15 wounded in grenade attacks in northwest Pakistan(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मुंह की खाने के बाद पाक ने ICJ में दाखिल की पुनर्विचार याचिकाउड़ान में बाधा पहुंचाने के जुर्म में हिरासत में अमेरिकी एयरलाइंस का यात्री
यह भी देखें