PreviousNext

पाक ने हाफिज को माना आतंकी, कोर्ट के सामने गृह मंत्रालय ने किया कबूल

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 02:06 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 03:41 PM (IST)
पाक ने हाफिज को माना आतंकी, कोर्ट के सामने गृह मंत्रालय ने किया कबूलपाक ने हाफिज को माना आतंकी, कोर्ट के सामने गृह मंत्रालय ने किया कबूल
जमात-उद-दावा के प्रमुख हाफिज सईद को आखिरकार पाकिस्तान ने आतंकी मान लिया है।

इस्लामाबाद। मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड और आतंकी संगठन जमात-उद-दावा के प्रमुख हाफिज सईद को आखिरकार पाकिस्तान ने आतंकी मान लिया है। पाकिस्तान के गृह मंत्रालय ने लाहौर हाईकोर्ट में जो हलफनामा दाखिल किया है जिसमें यह कहा गया है कि हाफिज सईद आतंकी गतिविधियों से जुड़ा हुआ है।

एक अंग्रेजी अखबार की खबर के अनुसार गृह मंत्रालय ने यह हलफनामा जमात-उद-दावा की उस याचिका के जवाब दिया है जिसमें आतंकी संगठन ने कहा है कि हाफिज सईद को कई महीनों अवैध हिरासत में रखा गया है। गृह मंत्रालय ने इसके जवाब में कहा है कि हाफिज के खिलाफ उसके पास पर्याप्त सबूत हैं और इसलिए उसके उपर एंटी टेरेरिज्म एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

इस पर देश में अशांति फैलाने का आरोप है। बताते चलें कि हाफिज सईद को 30 जनवरी को एंटी टेरेरिज्म एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था। इस हलफनामें के बाद यह माना जा रहा है कि पाकिस्तान आखिरकार यह कबूल कर रहा है कि भारत के दावे सही हैं और हाफिज सईद एक आतंकी है।

यह भी पढ़ेंः कश्मीर में अलगाववादियों को मारने की साजिश, आतंकी हाफिज-लखवी के बीच दरार

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Pakistan Home Ministry accepts Hafiz Saeed linked to terror activities(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

उत्तर कोरिया बड़ा खतरा, चीन उसे काबू कर लेगा : ट्रंपविशेषज्ञों के अनुसार यहां हो सकता है लापता विमान MH370
यह भी देखें