Move to Jagran APP

ओवरबुक्ड फ्लाइट में चढ़ने से रोका तो उतार दिए कपड़े

नार्थ कैरालाइन के चार्लोट एयरपोर्ट पर जब एक ओवरबुक्ड फ्लाइट में पैसेंजर को घुसने से रोका गया तो उसने विरोध में अपने सारे कपड़े उतार दिए। एक विदेशी न्यूज चैनल से जारी रिपोर्ट में बताया गया कि चार्लोट से जमैका जाने वाली यूएस एयरवेज के फ्लाइट में बुधवार को यह

By Shashi BhushanEdited By: Published: Fri, 22 May 2015 09:22 AM (IST)Updated: Fri, 22 May 2015 10:15 AM (IST)
ओवरबुक्ड फ्लाइट में चढ़ने से रोका तो उतार दिए कपड़े

चार्लोट। नार्थ कैरालाइन के चार्लोट एयरपोर्ट पर जब एक ओवरबुक्ड फ्लाइट में पैसेंजर को घुसने से रोका गया तो उसने विरोध में अपने सारे कपड़े उतार दिए। एक विदेशी न्यूज चैनल से जारी रिपोर्ट में बताया गया कि चार्लोट से जमैका जाने वाली यूएस एयरवेज के फ्लाइट में बुधवार को यह घटना हुई।

loksabha election banner

मौके पर मौजूद शेरी कीची का कहना है कि जब वह आदमी फ्लाइट के गेट पर था तो उसने कपड़े पहने हुए थे। लेकिन जब सिक्युरिटी वाले उसके आस-पास जमा हुए तो वह बिना कुछ कहे अपने कपड़े उतारने लगा। महिला के मुताबिक वह आदमी आधे घंटे तक फ्लाइट में नंगे रहा।

चार्लोट मैक्लेनवर्ग पुलिस का कहना है कि आपातकालीन कर्मियों द्वारा उस आदमी को इलाज के लिए ले जाया गया। पुलिस के मुताबिक चूंकि ऐसी हरकत किसी मेंटल इश्यू के कारण हो सकती है इसलिए उस आदमी के खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाया गया है।

शिक्षिका ने 500 रुपए के लिए छात्राओं के कपड़े उतरवाए

रेप पीड़िता से थानेदार बोला, कपड़े उतारकर दिखाओ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.