Move to Jagran APP

बांग्लादेश में चार आतंकियों ने खुद को उड़ाया

सुरक्षा बलों ने पश्चिमोत्तर चपैनवागंज में एक ठिकाने पर बुधवार रात छापा मारा। लंबे समय तक दोनों ओर से गतिरोध बना रहा।

By Abhishek Pratap SinghEdited By: Published: Fri, 28 Apr 2017 05:00 PM (IST)Updated: Fri, 28 Apr 2017 05:00 PM (IST)
बांग्लादेश में चार आतंकियों ने खुद को उड़ाया
बांग्लादेश में चार आतंकियों ने खुद को उड़ाया

ढाका, प्रेट्र : बांग्लादेश में सुरक्षा बलों की छापामार कार्रवाई के चलते अपने ठिकाने में घिरे चार आतंकियों ने खुद को उड़ा लिया। सुरक्षा बलों ने उनको 24 घंटे से घेर रखा था। आतंकियों के खिलाफ चलाए गए राष्ट्रव्यापी अभियान में इस तरह की यह दूसरी घटना है। 31 मार्च को भी आठ आतंकियों ने विस्फोट से खुद को उड़ा लिया था।

prime article banner

पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता के अनुसार, सुरक्षा बलों ने पश्चिमोत्तर चपैनवागंज में एक ठिकाने पर बुधवार रात छापा मारा। लंबे समय तक दोनों ओर से गतिरोध बना रहा। बाद में आतंकियों के चार शव पाए गए। घायलावस्था में एक गर्भवती महिला अपनी छह साल की बेटी के साथ मिली। महिला के पैर में गोली लगी थी। वह मारे गए आतंकियों में से एक की पत्नी बताई गई है।

बांग्लादेश पुलिस ने पिछले महीने से आतंकियों के खिलाफ बड़े पैमाने पर अभियान चला रखा है। इसमें 17 आतंकी मारे जा चुके हैं। प्रवक्ता ने बताया कि महिला भी एक प्रतिबंधित आतंकी संगठन की सक्रिय सदस्य है। इस संगठन ने एक जुलाई 2016 को ढाका कैफे पर हमला किया था। इसमें एक भारतीय समेत 22 लोग मारे गए थे।

यह भी पढ़ें: तालिबान ने लॉन्‍च किया ऑपरेशन मंसूरी, बढ़ेंगे और आतंकी हमले

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी सीमा के पास झडप में आठ ईरानी गा‌र्ड्स की मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.