Move to Jagran APP

रेप के आरोप पर ट्रंप की सफाई, मेरे खिलाफ हुई राजनीतिक साजिश

डोनाल्ड ट्रंप की दावेदारी को झटका लग सकता है। एक महिला ने आरोप लगाया कि उन्होंने वर्ष 1994 में उसके साथ रेप किया था। हालांकि ट्रंप ने कहा कि वो निर्दोष हैं।

By Lalit RaiEdited By: Published: Fri, 29 Apr 2016 09:46 AM (IST)Updated: Fri, 29 Apr 2016 11:33 AM (IST)
रेप के आरोप पर ट्रंप की सफाई, मेरे खिलाफ हुई राजनीतिक साजिश

वाशिंगटन (मिरर यूके)। रिपबल्किन पार्टी की तरफ से राष्ट्रपति पद की दावेदारी पेश कर रहे डोनाल्ड ट्रंप को झटका लग सकता है। ट्रंप पर एक औरत ने आरोप लगाया है कि जब वो 13 वर्ष की थी तो उसके साथ एक पार्टी के दौरान ट्रंप और उनके बिलिनेयर दोस्त एपस्टिन ने न्यूयॉर्क में एक पार्टी के दौरान बलात्कार किया था। पीड़ित केट जॉनसन ने कहा कि उसे ये धमकी दी गयी कि अगर वो इस मामले में कहीं कुछ कहा तो उसको मार दिया जाएगा।

loksabha election banner

पीड़ित जॉनसन ने कहा कि ये पूरा वाक्या वर्ष 1994 में जून और सितंबर के बीच का है। न्यूयॉर्क में एक अंडरएज सेक्स पार्टी के दौरान उसकी मुलाकात ट्रंप और उनके दोस्त से हुई। दोनों ने उसके मना करने के बाद भी जबरदस्ती की औप अप्राकृतिक कामों को करने को कहा। उसके साथ करीब चार बार ट्रंप ने बलात्कार किया। जब पीड़ित से ये पूछा गया कि उसने इतने वर्षों तक चुप्पी क्यों साधी रही तो उसका कहना था कि उसे सबकुछ बर्बाद करने की धमकी दी गयी। उसके पास इतने वर्षों तक चुप रहने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचा था। उसने कई बार अपनी बातों को कहने की कोशिश की लेकिन उसकी दास्तां अनसूनी रह गयी ।

पीड़ित औरत ने कहा कि उसने मानहानि के लिए 100 मिलियन डॉलर का दावा ठोंका है। पीड़ित के आरोपों पर सफाई देते हुए ट्रंप ने कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों में दम नहीं है।राजनीतिक साजिश के तहत उनको बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। वहीं इस मामले में दूसरे आरोपी एपस्टिन की तरफ से किसी तरह की सफाई सामने नहीं आयी है। ़

गौरतलब है कि इंडियानापोलिस में प्रचार के दौरान ट्रंप ने कहा कि मशहूर मुक्केबाज माइक टायसन ने उनके अभियान को समर्थन दिया है। ट्रंप के इस बयान के 24 घंटे के भीतर ही पीड़ित महिला ने उनके ऊपर ये आरोप लगाया। टायसन के खिलाफ वर्ष 1992 में विश्व सुंदरी प्रतियोगिता की उम्मीदवार डेरी वाशिंगटन ने रेप का आरोप लगाया था। उस मामले में टायसन को तीन साल की सजा भी मिली थी। ट्रंप ने उस मामले में टायसन का समर्थन किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.