Move to Jagran APP

देश छोड़कर जाना चाहते हैं कव्‍वाल अजमत साबरी, कहा- पाक में हो सकती है 'हत्‍या'

साबरी ब्रदर्स के नाम से मशहूर कव्‍वाल अजमत साबरी को अब पाकिस्‍तान में मौत का डर सताने लगा है। उन्‍होंने देश छोड़ लंदन में बसने की तैयारी कर ली है।

By Kamal VermaEdited By: Published: Wed, 12 Apr 2017 01:13 PM (IST)Updated: Wed, 12 Apr 2017 02:59 PM (IST)
देश छोड़कर जाना चाहते हैं कव्‍वाल अजमत साबरी, कहा- पाक में हो सकती है 'हत्‍या'
देश छोड़कर जाना चाहते हैं कव्‍वाल अजमत साबरी, कहा- पाक में हो सकती है 'हत्‍या'

नई दिल्‍ली (जेएनएन)। पाकिस्‍तान के जाने माने कव्‍वाल अजमत साबरी का कहना है कि वह अब पाकिस्‍तान में नहीं रहना चाहते हैं। इसके लिए वह दूसरी जगह तलाश रहे हैं। उन्‍होंने यह भी कहा कि उन्‍हें पाकिस्‍तान में अब डर लगने लगा है। वह पाकिस्‍तान में अब खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करते है, लिहाजा जल्‍द ही अपने भाई के पास लंदन चले जाएंगे। पाकिस्‍तान के एक अंग्रेजी अखबार ने उनके हवाले से लिखा है कि वह पाकिस्‍तान छोड़कर विदेश में बसने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

loksabha election banner

उन्‍होंने अखबार से बातचीत में कहा कि उन्‍हें लगता कि उनपर और उनके परिवार पर निगाह रखी जा रही है। साबरी का यह भी कहना था कि उन्‍हें यहां पर हर वक्‍त सुरक्षा का खतरा लगा रहता है और हर वक्‍त मौत का डर सताता रहता है। हालांकि उन्‍होंने यह जरूर कहा है कि उन्‍हें या उनके परिवार को अभी तक कोई जान की धमकी नहीं मिली है, इसके बाद भी वह खुद को असुरक्षित महसूस करते हैं। उन्‍होंने कहा कि यदि उन्‍हें वीजा मिल जाता है तो वह कल ही पाकिस्‍तान छोड़कर चले जाएंगे।

उनका कहना था कि पाकिस्‍तान में असुरक्षित महसूस करने के बाद भी विदेश में रहते हुए वह पाकिस्‍तान को काफी मिस करेंगे और लियाकतबाद से उन्‍हें हमेशा प्‍यार रहेगा। गौरतलब है कि अजमत के भाई अमजद साबरी की पिछले वर्ष तहरीक ए तालीबान के आतंकियों ने गोली मार कर हत्‍या कर दी थी। साबरी बंधु कव्‍वाली के क्षेत्र में पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। इस हत्‍या की चौतरफा निंदा की गई थी।

यह भी पढ़ें: शांति के लिए पड़ोसियों के आगे दोस्‍ती का हाथ बढ़ाने को तैयार: नवाज

यह भी पढ़ें: ट्रंप, पुतिन पर खबरों के लिए न्यूयॉर्क टाइम्स और वॉशिंगटन पोस्ट को मिला पुलित्जर अवार्ड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.