Move to Jagran APP

Twitter ने लांच किया नया प्रोडक्ट 'Moments', जानें खासियत

ट्विटर ने विश्वभर के यूजर्स को आपस में जोड़ने के लिए अपने नया प्रोडक्ट मूमेंट लॉंच किया है। इस प्रोडक्ट से यूजर्स को न सिर्फ बेहतरीन विकल्प मिलेंगे बल्कि एक नया अनुभव भी मिलेगा।

By Test1 Test1Edited By: Published: Tue, 06 Oct 2015 07:19 PM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2015 10:22 PM (IST)
Twitter ने लांच किया नया प्रोडक्ट 'Moments', जानें खासियत

ट्विटर ने विश्वभर के यूजर्स को आपस में जोड़ने के लिए अपने नया प्रोडक्ट Moments लॉन्च किया है। इस प्रोडक्ट से यूजर्स को न सिर्फ बेहतरीन विकल्प मिलेंगे बल्कि एक नया अनुभव भी मिलेगा। प्रोजेक्ट लाइटंनिंग के नाम से जाने वाले प्रोडक्ट को बंद कर मूमेंट नाम की नई प्रोडक्ट लॉच की गई है। इसकी खासियत ये है कि यह यूजर्स को अच्छे ट्वीट्स और ट्रेंडिंग स्टोरी को मैगजीन की तरह दिखाएगी। इसे एन्ड्रॉयड या फिर आईओएस के प्लैटफॉर्म पर डाउनलोड किया जा सकता है।

loksabha election banner

मूमेंट नाम की इस प्रोडक्ट की खासियत यह है कि यह अपने यूजर्स को काफी राहत देता है। यदि कोई यूजर्स किसी भी व्यक्ति को ट्विटर पर फॉलो भी नहीं करता हो फिर भी यह अच्छे ट्विटस और खबरों को यूजर्स के सामने प्रस्तुत करता है। कंपनी के सह संस्थापक से सीईओ बने जैक डोर्सी के लिए यह काफी चुनौतिपूर्ण परियोजना है। उनके अनुसार इसमें सफलता की काफी गुंजाइश है क्योंकि यह काफी सरल है। उनको उम्मीद है कि इसे विश्व भर के यूजर्स दिल से लगाएंगे और इसका इस्तेमाल अपने दैनिक जीवन में करेंगे।

प्रोडक्ट मैनेजर मधु मुथुकुमार अपने प्रोडक्ट मूमेंट्स को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। वो उम्मीद के साथ कह रहे हैं कि जो लोग ट्विटर का इस्तेमाल नहीं किए हैं वो भी अब करने लगेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि- हम इसके साथ एक प्रयोग कर रहे हैं, जिसमें कोशिश है कि सभी तरह के लोगों के लिए एक अच्छा प्लेटफॉर्म बने।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.