Move to Jagran APP

Amazon और Flipkart का उपहार, 13 से 17 अक्‍टूबर तक शॉपिंग फेस्‍टिवल

13-17 अक्‍टूबर तक की तारीख अपने प्‍लानर में जोड़ लें वह भी शॉपिंग के लिए क्‍योंकि भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन रिटेलर्स Flipkart और Amazon दोनों ही आपके लिए त्‍योहारों के इस मौसम के लिए तोहफा लेकर आ रहे हैं।

By Monika minalEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2015 01:42 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2015 02:46 PM (IST)
Amazon और Flipkart का उपहार, 13 से 17 अक्‍टूबर तक शॉपिंग फेस्‍टिवल

नई दिल्ली। 13-17 अक्टूबर तक की तारीख अपने प्लानर में जोड़ लें वह भी शॉपिंग के लिए क्योंकि भारत के सबसे बड़े ऑनलाइन रिटेलर्स Flipkart और Amazon दोनों ही आपके लिए त्योहारों के इस मौसम के लिए तोहफा लेकर आ रहे हैं।

loksabha election banner

Flipkart ने 13 से 17 अक्टूबर तक बिग बिलियन डे सेल आयोजित किया है। यहां केवल एप के जरिए 70 प्रोडक्ट कैटेगरीज में आकर्षक ऑफर्स होंगे।

Amazon ने लांच किया नया Fire HD टेबलेट

पिछले वर्ष इस ऑनलाइन रिटेलर के बिग बिलियन डेज सेल के लिए कस्टमर्स की काफी शिकायतें आयीं थी जो गलत कीमत, साइट क्रैश, धोखेबाजी व अन्य मुश्किलों से संबंधित था।

Flipkart की सिस्टर कंपनी Myntra भी इस सेल का हिस्सा होगी, हालांकि यह चुनिंदा आइटम्स के लिए ही होगा।

इस बीच, Amazon ने भी अपने ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल की घोषणा कर दी है। और रोचक बात यह है कि इसने भी वही तारीख रखा है। पिछले वर्ष इस कंपनी ने ‘दीवाली धमाका’ नाम से सेल आयोजित किया था, लेकिन इसे प्रशंसा से अधिक आलोचनाएं मिली थीं।

Flipkart की बिग बिलियन डे एप-ओनली शॉपिंग इवेंट होगी पर Amazon इंडिया की ओर से वेब पर भी डील की जा सकेगी। हालांकि यहां यूजर्स के लिए कुछ विशेष डील्स होंगे जैसे HDFC कार्ड यूजर्स के लिए 15% अतिरिक्त कैशबैक और ब्राउजर ट्रांजैक्शन पर 10 प्रतिशत।

अब फ्लिपकार्ट के Nearby App पर पाएं किराने का सारा सामान

यह भारतीय कस्टमर्स के लिए काफी अच्छा होगा और इन शॉपिंग इवेंट के दौरान भीड़ की संभावना भी नहीं होगी क्योंकि यह एक नहीं बल्कि पांच दिन तक चलेगा।

सेल के दौरान शॉपिंग के लिए कुछ टिप्स-

- अच्छे आइटम्स ज्यादातर आउट ऑफ स्टॉक हो जाते हैं इसलिए जल्दी लॉग इन करें

- अगर आपके पास एप नहीं है तो पहले ही डाउनलोड कर लें

- Amazon इंडिया के ऑफर को इसके एप के जरिए एक्सेस करें

- साइन अप कर सारे विवरण जैसे नाम, पता, पेमेंट आदि को अच्छी तरह देख लें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.