PreviousNext

सेंट स्टीफेंस कॉलेज के कोषाध्यक्ष पर छात्रा ने लगाया यौन शोषण का आरोप

Publish Date:Fri, 19 Jun 2015 05:54 PM (IST) | Updated Date:Fri, 19 Jun 2015 10:12 PM (IST)
सेंट स्टीफेंस कॉलेज के कोषाध्यक्ष पर छात्रा ने लगाया यौन शोषण का आरोप
डीयू के सेंट स्टिफेंस कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा ने कोषाध्यक्ष पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। छात्रा ने मानसिक तौर पर परेशान करने की भी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने छात्रा की

नई दिल्ली। डीयू के सेंट स्टीफेंस कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा ने कोषाध्यक्ष पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। छात्रा ने मानसिक तौर पर परेशान करने की भी शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पीड़ित छात्रा ने कॉलेज के प्रधानाचार्य पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्रा का कहना है कि प्रधानाचार्य ने उसके परिवार को मामला आगे न बढ़ाने पर समुचित लाभ देने का लालच भी दिया।

ये पहली बार नहीं है जब कॉलेज पर इस तरह के आरोप लगे हों इससे पहले भी कॉलेज प्रशासन पर इस तरह के आरोप लग चुके हैं, जिसमें एक मामला दिल्ली हाईकोर्ट में भी चल रहा है।

यौन शोषण के मामले अक्सर सुर्खियों में आते रहे हैं, लेकिन कई बार जांच के दौरान इस तरह के मामले फर्जी भी पाए गए हैं। इस बीच कॉलेज ने अपना पक्ष रखा है। कॉलेज के मीडिया एडवाइजर ने कहा कि हमारी कॉलेज की आंतरिक शिकायत समिति इस संबंध में जांच कर रही है। अगर किसी भी ऐसी शिकायत की बात सामने आती है तो हम उस पर उचित कार्रवाई करेंगे।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Who hit the treasurer of St Stephens College on charges of sexual abuse?(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पैसे बांटने में हुए झगड़े ने पकड़वाए दो झपटमारअब कर्मचारी नहीं कर पाएंगे बिजली ठप
यह भी देखें