Move to Jagran APP

उत्तर प्रदेश के देवरिया से दिल्ली तक होगा राहुल गांधी का रोड-शो

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी देवरिया से नई दिल्ली तक रोड-शो करेंगे। रोड शो का खाका तैयार हो गया है। यह रोड शो सितंबर में दस तारीख के बाद से होगा।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 27 Aug 2016 03:27 PM (IST)Updated: Sun, 28 Aug 2016 10:27 AM (IST)
उत्तर प्रदेश के देवरिया से दिल्ली तक होगा राहुल गांधी का रोड-शो

गोरखपुर (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश में अपनी सियासी जमीन तलाश रही कांग्रेस ने अब देवरिया से दिल्ली तक राहुल गांधी के रोड शो का कार्यक्रम तैयार किया है। सितंबर के प्रथम पखवारे में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी देवरिया से दिल्ली तक रोड शो करेंगे। इस आशय का संदेश टीम पीके (प्रशांत किशोर) ने कांग्रेस की देवरिया जिला इकाई व जिले के सभी ब्लाक अध्यक्षों के पास भेजा है।

loksabha election banner

राहुल ने किया उत्तर प्रदेश में हमारा सीएम हमारी सरकार का उद्घोष

जिलाध्यक्ष राघवेंद्र सिंह राकेश ने बताया कि राहुल गांधी के रोड शो का संदेश मिला है, लेकिन वह किस तारीख से इसकी शुरुआत करेंगे इसकी जानकारी नहीं है। हमें यह बताया गया है कि सितंबर के प्रथम पखवारे में वह देवरिया से रोड-शो करेंगे और दिल्ली तक जाएंगे। टीम पीके की ओर से हमें अभी से तैयारी में जुट जाने को कहा गया है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन पर पीएम मोदी ने दी बधाई

उल्लेखनीय है कि 26 अगस्त से पूर्वांचल के गोरखपुर-बस्ती मंडल में कांग्रेस में मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित व प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के नेतृत्व में 27 साल यूपी बेहाल रथयात्रा चल रही है। यात्रा का उद्देश्य कांग्रेस का जनता से संवाद बनाने का है, लेकिन दो दिन के अंदर जिस तरह शीला दीक्षित ने यात्रा को लेकर अनिच्छा दर्शायी है, उससे कांग्रेस अपने मकसद में कामयाब होते नहीं दिख रही है।

राहुल गए थे दलितों के जख्म पर मरहम लगाने, मिलकर आए 'अपराधी' से

शीला पहले दिन शुक्रवार को वैशाली एक्सप्रेस ट्रेन से गोरखपुर पहुंचीं, लेकिन उनके चेहरे पर थकान स्पष्ट नजर आ रही थी। दिन में शीला ने अधिकतर समय कार्यकर्ताओं से संवाद बनाने के बजाय आराम करने को तरजीह दी। इस दौरान अपना परिचय देने पहुंचे गोरखपुर के महानगर अध्यक्ष सहित कई कार्यकर्ताओं को झिड़की भी लगा दी।

राहुल गांधी भारत जैसे देश के प्रधानमंत्री बनने के काबिल नहीं : ओमपुरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.