Move to Jagran APP

बिहार : पूर्णियां में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत, 11 घायल

बुधवार की अहले सुबह एनएच 57 के काढपुल स्थित पेट्रोल पम्प के पास ट्रक तथा ट्रैक्टर की टक्कर में एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई और 11 लोग घायल हो गए हैं जिसमें से चार लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

By Kajal KumariEdited By: Published: Wed, 09 Mar 2016 10:17 AM (IST)Updated: Wed, 09 Mar 2016 03:10 PM (IST)
बिहार : पूर्णियां में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत, 11 घायल

पूर्णिया। बुधवार की अहले सुबह एनएच 57 के काढपुल स्थित पेट्रोल पम्प के पास ट्रक तथा ट्रैक्टर की टक्कर में एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई और 11 लोग घायल हो गए हैं जिसमें से चार लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है।

loksabha election banner

मिली जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के मदारपुर गांव स्थित सौतारी से मंगलवार को ट्रैक्टर से बारात जलालगढ के लिए गई थी ! बुधवार को सभी बाराती ट्रैक्टर से वापस मदारपुर लौट रहे थे, इसी बीच एनएच 57 के कसबा काढपुल स्थित पेट्रोल पंप के पास ट्रैक्टर का डीजल खत्म हो गया।

चालक ट्रैक्टर को सड़क पर ही रोक कर डीजल लेने पेट्रोल पंप पर चला गया। इस बीच अररिया की ओर से तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने ट्रैक्टर को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की ट्रैक्टर में बैठे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और ११ लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं।

दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंची और स्थानीय लोगो की मदद से सभी घायलों को पूर्णिया भेजा सदर अस्पताल जहाँ चार घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने दुर्घटना ग्रस्त ट्रक तथा ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। इस घटना में ट्रक का चालक भी घायल हो गया है ,जिसका इलाज कसबा प्राथमिक स्वस्थ्य केंद्र में किया जा रहा है !


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.