Move to Jagran APP

पापा के पाप को पकड़ने के लिए बेटे ने दिया मां का साथ...पढ़ें खबर

पति को क्‍या मालूम था कि पत्‍नी और बेटे एकसाथ मिलकर उसके खेल से पर्दा उठा देंगे। पति और उसकी प्रेमिका फोन पर बाजीराव मस्‍तानी फ‍िल्‍म देखने की बात कर रहे थे कि रिकार्ड पर लगे फोन से उसकी सारी पोल खोल दी।

By Ramesh MishraEdited By: Published: Tue, 29 Dec 2015 01:13 PM (IST)Updated: Wed, 30 Dec 2015 07:47 AM (IST)
पापा के पाप को पकड़ने के लिए बेटे ने दिया मां का साथ...पढ़ें खबर

गाजियाबाद। पति को क्या मालूम था कि पत्नी और बेटे एकसाथ मिलकर उसके खेल से पर्दा उठा देंगे। पति और उसकी प्रेमिका फोन पर बाजीराव मस्तानी फिल्म देखने की बात कर रहे थे कि रिकार्ड पर लगे फोन से उसकी सारी पोल खोल दी।

loksabha election banner

पति को रंगे हाथ पकड़ने के लिए पत्नी ने बेटे से पति के मोबाइल का ऑटोमेटिक रिकॉर्डर ऑन करा दिया। ऐसा ही हुआ प्रेमिका से पति की आपत्तिजनक और फिल्म देखने की प्लानिंग की बातचीत रिकार्ड हो गई। पत्नी ने इस संबंध में महिला थाने में तहरीर दी है और पुलिसवालों को रिकार्डिंग भी सुनवाई है।

शिकायतकर्ता महिला ने थाने में बताया कि उसकी शादी को करीब 20 वर्ष हो गए हैं। परिवार में एक बेटा और बेटी है। पति टीएचए की एक निजी कंपनी में जॉब करता है। उसने थाने में पति के अवैध संबंधों की बात भी कही। उसने बताया कि उसके पति के संबंध कंपनी में ही काम करने वाले एक व्यक्ति की पत्नी से हैं। पति की हरकतों पर उसे संदेह था। देर रात तक पति प्रेमिका से मोबाइल पर बातें करते थे।

उधर, महिला थाने आई प्रेमिका का कहना है कि महिला के पति का उसके घर आना जाना है, उनके बीच संबंध नहीं हैं। महिला अपने पति को रोके। वह उनके घर नहीं जाती है, महिला का पति उसके घर आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.