PreviousNext

पश्चिमी विक्षोभ इफेक्‍ट, राजधानी दिल्‍ली में हल्के बादल छाए रहने के आसार

Publish Date:Sun, 12 Feb 2017 09:38 AM (IST) | Updated Date:Mon, 13 Feb 2017 07:41 AM (IST)
पश्चिमी विक्षोभ इफेक्‍ट, राजधानी दिल्‍ली में हल्के बादल छाए रहने के आसारपश्चिमी विक्षोभ इफेक्‍ट, राजधानी दिल्‍ली में हल्के बादल छाए रहने के आसार
राजधानी में अगले दो दिन बाद पश्चिमी विक्षोभ के कारण राजधानी दिल्‍ली एवं एनसीआर में हल्के बादल छाए रह सकते हैं।

नई दिल्ली [ जेएनएन ]। मौसम विभाग का कहना है राजधानी में अगले दो दिन बाद पश्चिमी विक्षोभ के कारण राजधानी दिल्ली एवं एनसीआर में हल्के बादल छाए रह सकते हैं। अधिकतम तापमान में बढोतरी दर्ज होगी, लेकिन न्यूनतम तापमान का स्तर 8 से 10 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है।

राजधानी के न्यूनतम तापमान में कमी का स्तर जारी है। शनिवार को राजधानी में अधिकतम तापमान में जहां बढोतरी दर्ज की गई वहीं न्यूनतम तापमान में कमी दर्ज की गई।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में बदलेगा मौसम का मिजाज, बारिश व सर्द हवाएं करेंगी परेशान

राजधानी में सुबह खिली धूप और हवा में नमी के बाद भी दिन भर मौसम खुशनुमा बना रहा। राजधानी में सुबह आसमान साफ रहने के कारण दृश्यता का स्तर पर भी पालम तथा सफदरजंग में सामान्य से बेहतर दर्ज किया गया। हालांकि न्यूनतम तापमान में कमी के कारण दिन डूबने के बाद ठंड बढ रही है।

मौसम विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजधानी का न्यूनतम तापमान 8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया यह सामान्य से 2 डिग्री सेल्सियस कम था जबकि अधिकतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया यह सामान्य से 1 डिग्री सेल्सियस अधिक था। राजधानी में आद्र्रता का स्तर अधिकतम 97 फीसद तथा न्यूनतम स्तर 34 फीसद दर्ज किया गया।

मौसम विभाग का कहना है कि अगले 24 घंटों के मौसम के दौरान सुबह हल्की धुंध छाई रहेेगी तथा बाद में आसमान साफ रहने की संभावना है। अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस तथा न्यूनतम तापमान 9 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है।


मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:ncr Western disturbance effects in the capital expected to be partly cloudy(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

कैलाश सत्यार्थी के घर से चोरी हुआ नोबेल प्राइज रेप्लिका बरामदचौथे दिन प्रवेश कर गई कैब चालकों की हड़ताल, आज घर से निकलें संभलकर
यह भी देखें