Move to Jagran APP

महिला की साड़ी खींचने वाले होटल मैनेजर का CCTV फुटेज वायरल, आरोपी को मिली जमानत

महिला को होटल मैनेजर ने सीसीटीवी रूम में बुलाया और कपड़े उतराने की कोशिश करने लगा। इससे पहले उसने महिला को शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर दिया था।

By JP YadavEdited By: Published: Fri, 18 Aug 2017 10:01 AM (IST)Updated: Sun, 20 Aug 2017 01:17 PM (IST)
महिला की साड़ी खींचने वाले होटल मैनेजर का CCTV फुटेज वायरल, आरोपी को मिली जमानत
महिला की साड़ी खींचने वाले होटल मैनेजर का CCTV फुटेज वायरल, आरोपी को मिली जमानत

नई दिल्ली (जेएनएन)। दिल्ली के एक फाइव स्‍टार होटल में महिला के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में मैनेजर को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने आरोपी को पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जमानत मिल गई।

loksabha election banner

होटल का सिक्योरिटी मैनेजर गेस्ट रिलेशन में काम करने वाली एक महिला के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसकी साड़ी का पल्लू खींचकर उसके कपड़े उतारने की कोशिश कर रहा था जिसकी सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है।पीड़ित महिला ने बताया कि वह इस होटल में पिछले 2 साल से गेस्ट रिलेशन सेक्शन में काम कर रही है।

दिल्ली को शर्मसार करने वाला यह वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया है। वहीं, महिला व उसके पति की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पूरा मामला दिल्ली के एयरोसिटी के एक पांच सितारा होटल का है।

सामने आए सनसनीखेज सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक, होटल का सिक्योरिटी मैनेजर पवन दहिया होटल के गेस्ट रिलेशन में काम करने वाली एक महिला की साड़ी का पल्लू खींचकर उसके कपड़े उतारने की कोशिश कर रहा है। इसके साथ वह उसके साथ छेड़खानी भी कर रहा है।

हैरानी की बात है कि महिला कर्मचारी से अभद्रता के दौरान होटल सिक्योरिटी मैनेजर पवन दहिया का एक करीबी कर्मचारी भी उस कमरे में मौजूद था। हालांकि, कुछ देर बाद उसे मैनेजर बाहर निकाल देता है।

शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाल चुका है महिला पर

33 साल की पीड़ित महिला के मुताबिक वह एरोसिटी के होटल प्राइड प्लाजा में पिछले दो साल से गेस्ट रिलेशन सेक्शन में काम कर रही है। पिछले कई महीनों से होटल का सिक्योरिटी मैनेजर पवन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाब बना रहा था। वहीं, महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पवन दहिया को गिरफ्तार कर लिया है। 

यूं घटी पूरी घटना

पीड़ित महिला के मुताबिक, पिछली महीने की 29 जुलाई को उसका बर्थडे था। पवन ने उसे अपने रूम में बुलाया और उसका पल्लू खींचने लगा।

महिला के मुताबिक उस वक़्त पवन कह रहा था कि होटल में एक रूम में आज उसे उसके साथ ही रहना है। उसने क्रेडिट कार्ड निकाल कर मनपसंद गिफ्ट दिलवाने की बात भी कही।

सीसीटीवी में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि इसी बीच पवन के कमरे में होटल का एक और कर्मचारी आ जाता है और मौका पाकर पीड़ित महिला कमरे से निकल जाती है।

महिला के मुताबिक उस दिन उसकी शिफ्ट 2 बजे तक थी। जब वो घर जाने के लिए बाहर निकली तो पवन ने एरोसिटी मेट्रो स्टेशन तक उसे दो बार कार में भी बिठाने की कोशिश की।

महिला ने मेट्रो स्टेशन से ही अपने एचआर डिपार्टमेंट को फोन किया लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई करवाई नहीं हुई। महिला का कहना है कि उसके बाद उसने पूरी आपबीती उसने अपने पति को बताई। 

इसके बाद पति के कहने पर उसने एक अगस्त को दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट थाने में मैनेजर के खिलाफ केस दर्ज कराया।

हैरानी वाली बात है कि मैनेजर के खिलाफ तो कोई खास करवाई नहीं हुई, लेकिन महिला को एक दिन पहले बृहस्पतिवार रात (17 अगस्त) को होटल से अचानक टर्मिनेट कर दिया गया।

इतना ही नहीं, उस लड़के को भी टर्मिनेट कर दिया गया, जिसने वारदात का सीसीटीवी निकाल कर पीड़ित महिला को दिया था।

वहीं, अब महिला का कहना है कि उसने (पवन दहिया) ने मेरी साड़ी खींचने की कोशिश की, जिसका मैंने विरोध किया। वहीं, शिकायत के बाद कोई कार्रवाई नहीं की गई।

पीड़ित महिला ने एएनआई से बातचीत में कहा कि मैंने अपनी सीनियर मैडम को इस बात की जानकारी देते हुए सीसीटीवी फुटेज दिखाया। इस पर उन्होंने ने कहा कि आरोपी पवन दहिया को चेतावनी भरा नोटिस जारी किया है...लेकिन अब मुझे ही नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.