PreviousNext

कपिल बोले- AAP में हवाला कंपनियों का पैसा, केजरीवाल ने जारी किया झूठा वीडियो

Publish Date:Fri, 19 May 2017 08:54 AM (IST) | Updated Date:Sat, 20 May 2017 08:49 PM (IST)
कपिल बोले- AAP में हवाला कंपनियों का पैसा, केजरीवाल ने जारी किया झूठा वीडियोकपिल बोले- AAP में हवाला कंपनियों का पैसा, केजरीवाल ने जारी किया झूठा वीडियो
कपिल ने कहा कि फर्जी कंपनियों के मामले में एक शख्‍त हेमप्रकाश को बचाने के लिए मुकेश शर्मा को आगे लाया गया।

नई दिल्‍ली [ जेएनएन ] । दिल्‍ली के पूर्व मंत्री और आप के बागी नेता कपिल मिश्रा ने आज एक बार फ‍िर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल के तार हवाला नेटवर्क से जुड़े हैं। उन्‍होंने आरोप लगाया कि केजरीवाल सोशल मीडिया पर झूठ को फैलाया जा रहा है।

उन्‍होंने कहा कि फर्जी कंपनी के मामले में मुकेश शर्मा को बेवजह फंसाया गया। मुकेश को केजरीवाल ने बलि का बकरा बनाया। 2004 तक मुकेश इन फर्जी कंपनियों के मालिक नहीं थे, न ही उनके हस्‍ताक्षर होते थे। बता दें क‍ि आज सुबह कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर केजरीवाल के खिलाफ आज नए खुलासे की जानकारी दी थी। कपिल मिश्रा ने शुक्रवार को पत्रकार वार्ता कर कहा कि मैंने एक हफ्ते पहले आम आदमी पार्टी से सवाल पूछे थे और अभी तक किसी ने कोई जवाब नहीं दिया है. अरविंद केजरीवाल इस सवालों पर इस तरह चुप हैं जैसे कि उनके मुंह दही जमी हुई हो।

यह भी पढ़ें: योगेंद्र यादव ने ली चुटकी, 'गुरु गुड़ रह गया, चेला शक्कर बन गया है'

हेम प्रकाश को बचाया गया

कपिल मिश्रा ने कहा कि कुछ दिन पूर्व ही आयकर विभाग ने राहित टंडन की कंपनी में छापा मारा था। कपिल ने कहा कि फर्जी कंपनियों के मामले में एक शख्‍त हेमप्रकाश को बचाने के लिए मुकेश शर्मा को आगे लाया गया। हवाला और काले धन को छिपाने के लिए इस चाल के पीछे केजरीवाल एंड कंपनी का ही हाथ था। उन्‍होंने जोर देकर कहा कि केजरीवाल के हवाला कारोबारियों से गहरे रिश्‍ते हैं। उन्‍होंने कहा कि जब जांच अरविंद केजरीवाल के घर तक पहुंच गई है तब बलि का बकरा बनाकर मुकेश शर्मा को सामने लाया गया। आयकर विभाग और ईडी हेमप्रकाश शर्मा को ढूंढ रही है।

हो सकती है मेरी हत्‍या

खुलासे के दौरान कपिल मिश्रा ने इस बात की आशंका जाहिर की कि मेरी हत्‍या भी हो सकती है। उन्‍होंने कहा कि इस सत्‍य के बाद केजरीवाल मेरी हत्‍या करा सकते हैं। कपिल दूसरी बार अपनी हत्‍या की आशंका जता चुके हैं।

यह भी पढेंः AAP में बगावत के सुर तेज, कपिल मिश्रा के बाद एक और विधायक बना बागी

विदेशी दौरों की जानकारी अभी तक नहीं

कपिल ने एक बार फ‍िर से दिल्‍ली सरकार के मंत्रियों के विदेशी दौरे पर मीडिया का ध्‍यान खींचा। उन्‍होंने इस का पूरा ब्‍यौरा देने की मांग को दोहराया। उन्‍होंने कहा आखिर अब तक केजरीवाल इस मामले में क्‍यों मौन हैं। अगर सब कुछ ठीक है तो वह इस पर क्‍यों नहीं बोलते।

तिहाड़ जेल जाएंगे केजरीवाल

कपिल मिश्रा ने एक बार फ‍िर रोष में आकर कहा कि केजरीवाल के शर्ट की कालर मेेरे हाथ में हैं। वह भ्रष्‍टाचार में लिप्‍त हैं। उनको तिहाड़ जेल जाने से कोई नहीं रोक सकता है। 

बता दें कि कपिल मिश्रा ने मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक्सपोज करने की धमकी दी है। उन्‍होंने  कहा कि केजरीवाल ने एक विडियो री-ट्वीट कर वायरल किया है, उनके इस झूठ का पर्दाफाश करूंगा।

उनके ट्वीट से एक खास ध्‍वनि निकल रही है। एक संदेश भी। उन्‍होंने ट्वीट में अपने सभी आप विधायकों से एक आग्रह किया है कि साथियों इस खुलासे को जरूर देखे। इससे यह प्रतीत हो रहा है कि उनकी लड़ाई सिर्फ केजरीवाल और कुछ आप नेताओं से हैं।

फ‍िलहाल अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है कि आज वह कौन सा खुलासा करेंगे। उनके निशाने पर कौन होगा ? अब तक कपिल तीन बड़े खुलासे कर चुके हैं। तीनों खुलासे में निशाना अरविंद केजरीवाल ही रहे हैं। उनके खुलासे का असर यह रहा कि आम आदमी पाटी के चंदा को लेकर गृह मंत्रालय हरकत में आ गया। मंत्रालय ने 15 दिनों के अंदर विदेश चंदे का पूरा डिटेल देने को कहा है।

यह भी पढ़ें: कपिल के खुलासे में LG हाउस का बड़ा रोल, सत्येंद्र जैन की साजिश हुई नाकाम

उधर, गुरुवार को बहुत नाटकीय ढ़ंंग से आप को करोड़ों रुपयों को चंदा देने वाला आरोपी प्रकट होकर यह स्‍वीकार किया कि उसने ही पार्टी को दो करोड़ का चंदा दिया है। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के गंगा विहार के रहने वाले मुकेश शर्मा ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कि ये चारों कंपनियां मेरी हैं और मैंने ही AAP को 2 करोड़ रुपये पार्टी फंड दिया है।

चैनल से बातचीत में मुकेश ने दावा करते हुए कहा कि मैंने डिमांड ड्राफ़्ट बनवाकर चंदा दिया था। मुकेश की मानें तो वह राजनीतिक पचड़े में नहीं पड़ना चाहते थे, इसलिए जब यह मामला दो साल पहले उठा तब मीडिया के सामने नहीं आए।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:ncr Kapil Mishra is going to make a big disclosure against Arvind Kejriwal once again today(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

जेल जाने के बजाए प्रेमी की खुल गई लाटरी, रात में हो गया निकाह का कबूलनामासामने आई 'बाबा' की करतूत, बच्ची ने मां को बताई कमरे वाली बात
यह भी देखें