PreviousNext

पत्नी के गैर मर्द से संबंध होने के शक में पति बन गया हैवान, उठाया खौफनाक कदम

Publish Date:Sun, 06 Aug 2017 07:41 AM (IST) | Updated Date:Sun, 06 Aug 2017 09:08 PM (IST)
पत्नी के गैर मर्द से संबंध होने के शक में पति बन गया हैवान, उठाया खौफनाक कदमपत्नी के गैर मर्द से संबंध होने के शक में पति बन गया हैवान, उठाया खौफनाक कदम
आरोपी का कहना था कि उसकी पत्नी के गैरमर्द से संबंध थे। उसका यह भी कहना है कि जिन दो बच्चों की उसने हत्या की है, वे उसके बच्चे हैं ही नहीं।

गुरुग्राम (जेएनएन)। दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक पिता की दरिंदगी सामने आई है। यहां पर नशे में धुत एक बाप ने दो बच्चियों के सिर पर सिलबट्टे से वार कर मार डाला। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। वारदात न्यू पालम विहार के ब्लॉक में शनिवार रात 12 बजे हुई।

पुलिस के मुताबिक, यहां पत्थर घिसाई का काम करने वाले सीतामढ़ी, बिहार निवासी सौगत यादव पत्नी सोनम व चार बच्चों के साथ रहता है। रात में वह शराब पीकर आया तो सोनम ने विरोध किया।

सौगत ने उसे बुरी तरह से पीटा। इसकी शिकायत करने सोनम बजघेड़ा थाने चली गई। यह पता चलने पर सौगत ने बेटी नेहा (5) व पूजा (3) को मार डाला, जबकि बेटे टिंकू (1.5) और सुंदर (8) को छोड़ दिया।

वहीं, आरोपी का कहना था कि उसकी पत्नी के गैरमर्द से संबंध थे। उसका यह भी कहना है कि जिन दो बच्चों की उसने हत्या की है, वे उसके बच्चे हैं ही नहीं। उन्हें वह अपने बच्चे नहीं मानता था। यही वजह है कि उसने नेहा और पूजा को तो मार डाला, लेकिन टिंकू और सुंदर को छोड़ दिया। 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:ncr Husband Killed Wife(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

विकास की आस में गुजर रही ¨जदगीDMRC ने बना दी सुरंग के नीचे सुरंग, नोएडा से गुरुग्राम सिर्फ 50 मिनट में
यह भी देखें