Move to Jagran APP

महाराष्ट्र के मंत्री बापट का शर्मसार करने वाला बयान

महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता गिरीश बापट ने शर्मसार करने वाला बयान दिया है। शुक्रवार को उन्होंने पुणे में युवा विद्यार्थियों के कार्यक्रम में कह दिया कि आप लोग जो देर रात के क्लिप [अश्लील वीडियो] देखते हो, वह हम भी देखते हैं।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2015 01:15 AM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2015 01:18 AM (IST)
महाराष्ट्र के मंत्री बापट का शर्मसार करने वाला बयान

मुंबई [एजेंसी]। महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता गिरीश बापट ने शर्मसार करने वाला बयान दिया है। शुक्रवार को उन्होंने पुणे में युवा विद्यार्थियों के कार्यक्रम में कह दिया कि आप लोग जो देर रात के क्लिप [अश्लील वीडियो] देखते हो, वह हम भी देखते हैं। जब इस पर बवाल मचा और पुलिस तक मामला गया तो वे मुकर गए और बोले कि मुझे गलत समझा गया।

prime article banner

बापट की टिप्पणी से महाराष्ट्र में नया विवाद पैदा हो गया है। कार्यक्रम में मौजूद दो छात्रों ने पुलिस में शिकायत कर दी है। वहीं उनके राजनीतिक विरोधियों ने इस्तीफे की मांग की है। बापट महाराष्ट्र के संसदीय कार्य, खाद्य व नागरिक आपूर्ति, औषधि प्रशासन मंत्री हैं। वे पुणे के प्रभारी मंत्री भी हैं।

शुक्रवार को वे पुणे के बाल गंधर्व रंग मंदिन में विद्यार्थी हक्क परिषद के कार्यकम में गए थे। मराठी में दिए भाषण बापट ने कहा कि मैं जानता हूं कि आप हर रात क्या देखते हो, मैं इसलिए यह जानता हूं, क्योंकि मैं भी यह देखता हूं। मैं नहीं सोचता कि मैं बूढ़ा हूं, मैं अब भी जवान हूं।

चर्चा को रोचक बना रहा था

जब बयान पर विवाद हुआ तो बापट ने कहा कि मैंने बगैर किसी इरादे के यह बात कही थी। मैं युवाओं के लिए चर्चा को रोचक बनाना चाहता था। जो मतलब निकाला गया, वह मेरा आशय नहीं था। मैं कहना चाहता था कि युवा क्या क्लिप देखते हैं, मैं जानता हूं। टिप्पणी का कोई अश्लील संदेश नहीं था। उसे गलत समझा गया।

राकांपा ने मांगा इस्तीफा

उधर राकांपा ने तुरंत बापट के इस्तीफे की मांग की। एक महिला अधिकार वादी कार्यकर्ता ने कहा है कि यदि वरिष्ठ मंत्री ऐसी बातें करते हैं तो भाजपा सरकार को स्कूलों में तुरंत सेक्स एजुकेशन शुरू कर देना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.