Move to Jagran APP

अमरोहा में छात्रा की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया

अमरोहा में छेड़छाड़ से परेशान होकर जब छात्रा ने शिकायत प्रधानाचार्य से की तो आरोपी ने छात्रा की हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने छात्रा के शव को पेड़ से लटकाकर इसको आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया। छात्रा के परिवार के लोगों ने तीन लड़कों के खिलाफ

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 08 Sep 2015 01:12 PM (IST)Updated: Tue, 08 Sep 2015 02:27 PM (IST)
अमरोहा में छात्रा की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया

लखनऊ। अमरोहा में छेड़छाड़ से परेशान होकर जब छात्रा ने शिकायत प्रधानाचार्य से की तो आरोपी ने छात्रा की हत्या कर दी। हत्या के बाद उसने छात्रा के शव को पेड़ से लटकाकर इसको आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया। छात्रा के परिवार के लोगों ने तीन लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस इनकी तलाश में दबिश दे रही है।

prime article banner

अमरोहा के एख गांव के फकीरा की पुत्री प्रीती कल कपिल आदर्श कालेज में पढऩे जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में एक लड़का उससे छेड़छाड़ करने के बाद उसका हाथ पकडऩे लगा। उसने लड़के की इस हरकत का विरोध करते हुए रास्ता बदल दिया। इसके कारण उसको कॉलेज पहुंचने में विलंब हो गया। जब प्रधानाचार्य ने देर से आने का कारण पूछा तो छात्रा ने इस घटना की जानकारी प्रधानाचार्य को दे दी। इस पर प्रधानाचार्य ने लड़के का बुलाकर डांटा। आरोप है कि इसी का बदला लेने के लिए आरोपी ने साथियों के साथ खेत पर कल शाम छात्रा की हत्या कर शव पेड़ पर लटका दिया। इस मामले में छात्रा के परिवार के लोगों ने गांव के ही अशोक, पवनवीर व चमन के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश डाल रही है। उनका अभी तक कोई पता नहीं चला है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.