PreviousNext

प्रेमी का सच सामने आने से पहले वह हो गई छह माह की गर्भवती

Publish Date:Thu, 12 May 2016 12:37 PM (IST) | Updated Date:Thu, 12 May 2016 02:37 PM (IST)
प्रेमी का सच सामने आने से पहले वह हो गई छह माह की गर्भवती
युवती प्रेमी से इस कदर प्यार करने लगी कि उसने उसे खुद को सौंप दिया। प्रेमी शादी के लिए तैयार हुआ तो युवती जिस्मानी रिश्ता कायम करने के लिए भी तैयार हो गई।

गाजियाबाद। युवक ने अपनी प्रेमिका को बड़ा धोखा दिया। पहले तो उसने प्रेमिका से शादी करने का झांसा जमकर शारीरिक शोषण किया, फिर शादी से मुकर गया। इस बीच उसने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया। वह पिछले तीन साथ से प्रेमिका के साथ जबरन शारीरिक संबंध बना रहा है। पूरा मामला गाजियाबाद का है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

पहले दोस्ती हुई फिर प्यार

पीड़ित युवती के पड़ोस में युवक रहता था। दोनों की पहचान हुई तो यह मुलाकात में तब्दील हो गई। कुछ समय बाद दोनों को अहसास हुआ कि वे एक-दूसरे से प्यार करने लगे हैं।

प्रेमिका ने सौंप दिया तन और मन

युवक से उसकी तीन साल पहले दोस्ती हुई थी। युवती प्रेमी से इस कदर प्यार करने लगी कि उसने उसे खुद को सौंप दिया। प्रेमी शादी के लिए तैयार हुआ तो युवती जिस्मानी रिश्ता कायम करने के लिए भी तैयार हो गई।

दुष्कर्म के दौरान बना लिया वीडियो

युवती का आरोप है कि युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और उसका वीडियो भी बना लिया, फिर युवक उसे अश्लील वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर तीन साल तक दुष्कर्म करता रहा।

छह माह से गर्भवती है युवती

युवती ने बताया कि छह महीने पहले वह गर्भवती हो गई। चार मई को युवती ने बदनामी के डर से युवक से शादी करने की बात कही। इस दौरान युवक ने उससे कहा कि वह शादीशुदा है और शादी नहींं कर सकता है। अब प्रेमी वीडियो सार्वजनिक करने की बात कर रहा है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Girl Raped By Friend(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

दिल्लीः 11 साल की बच्ची की दरिंदगी ने किया सबको हैरान23 पेज का सुसाइड नोट लिखकर संसद भवन के पास फांसी पर लटका
यह भी देखें