Move to Jagran APP

प्रेमी के साथ घूमने आई महिला से बहराइच में सामूहिक दुष्कर्म

बहराइच में अपने प्रेमी के साथ घूमने आई महिला के साथ सात लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इन लोगों ने नशे में धुत महिला के प्रेमी को मारपीट कर भगा दिया। इसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2015 03:02 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2015 03:09 PM (IST)
प्रेमी के साथ घूमने आई महिला से बहराइच में सामूहिक दुष्कर्म

लखनऊ। बहराइच में अपने प्रेमी के साथ घूमने आई महिला के साथ सात लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। इन लोगों ने नशे में धुत महिला के प्रेमी को मारपीट कर भगा दिया। इसके बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इस प्रकरण में पांच लोगों को हिरासत में लिया गया है जबकि दो अभी फरार हैं।

prime article banner

श्रावस्ती के ग्राम फत्तेपुर बनगई का वसीउल्ला उर्फ बबलू नाम का युवक मुंबई में काम करता था। वहां से वह अपने प्रेमिका को बहराइच घुमाने लाया था। विवाहित वसीउल्ला अपनी प्रेमिका को लेकर घर पहुंचा तो उसकी पत्नी ने कोहराम मचा दिया। इसके बाद वसीउल्ला प्रेमिका को लेकर नेपाल घुमाने चला गया। कल्लू परसों प्रेमिका को लेकर नेपाल से बहराइच आया और उसको मुंबई वापस ले जाने की तैयारी में था। वह नेपाल से थाना नवाबगंज अन्तर्गत गंगापुर पुलिस चौकी के पास से भारत-नेपाल सीमा को पार कर के इटहवा नवाबगंज मार्ग पर आ रहा था कि रास्ते में इटहवा गांव के पास अब्दुल्लागंज जंगल के पास सात युवकों ने बबलू को धमका कर भगा दिया और युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

प्रेमिका ने कल ग्रामीणों को आपबीती सुनाई। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एक युवक को दबोच लिया। इसके बाद चार और गिरफ्त में आ गये। पकड़े गए आरोपी युवकों की शिनाख्त गुलाम रसूल पुत्र हसनू ग्राम सोनपुर थाना नवाबगंज, छोटकऊ पुत्र घसीटे निवासी चनैनी, शकील पुत्र बशीर निवासी सोनपुर कला, कलूटे पुत्र झगरू ग्राम सोनपुर कला थाना नवाबगंज के रूप में हुई है। पुलिस अन्य दो की तलाश में दबिश जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.