Move to Jagran APP

फाइनल मैच छह को

By Edited By: Published: Fri, 04 Nov 2011 08:14 PM (IST)Updated: Fri, 04 Nov 2011 08:14 PM (IST)
फाइनल मैच छह को

जमुई : जिला फुटबाल लीग का फाइनल मैच 6 नवम्बर को केकेएम कालेज के मैदान में खेला जाएगा। मैच एलेवन रायल्स फुटबाल क्लब जमुई और जय मां काली फुटबाल क्लब मलयपुर के बीच होगा। इस आशय की जानकारी जिला फुटबाल संघ के सचिव वासुदेव प्रसाद केशरी ने दी।

prime article banner

उच्च शिक्षा से वंचित

झाझा : झाझा प्रखंड के सर्किल नम्बर एक में उच्च शिक्षा की कोई व्यवस्था नहीं होने से यहां की पिछड़ी आबादी उच्च शिक्षा से वंचित रह जाती है। इसके अलावे इस क्षेत्र में पेयजल, शिक्षा, विकास, स्वास्थ्य, बिजली संबंधी समस्या मुंह बाए खड़ी है। इस संदर्भ में पंचायत जनप्रतिनिधियों एवं समाजसेवियों ने जिलाधिकारी से कई बार उच्च विद्यालय की मांग की लेकिन कोई पहल आज तक नहीं किया गया। सर्किल नम्बर एक में उच्च शिक्षा के नाम पर एक भी उच्च विद्यालय नहीं हैं। प्रखंड के करमा, पैरगाहा, बोड़वा, करहरा, बैचला, छापा, धमना, बाराजोर आदि पंचायतों की छात्र-छात्राओं को शिक्षा ग्रहण करने के लिए पैदल झाझा शहर आना पड़ता है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.