PreviousNext

हैवानियतः 7वीं में पढ़ने वाले छात्र से किया 7 युवकों ने कुकर्म

Publish Date:Tue, 21 Jul 2015 09:24 AM (IST) | Updated Date:Tue, 21 Jul 2015 11:53 AM (IST)
हैवानियतः 7वीं में पढ़ने वाले छात्र से किया 7 युवकों ने कुकर्म
सातवीं में पढ़ने वाले छात्र के साथ सात युवकों द्वारा कुकर्म करने का मामला सामने आया है। हालत खराब होने पर छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही

पलवल। सातवीं में पढ़ने वाले छात्र के साथ सात युवकों द्वारा कुकर्म करने का मामला सामने आया है। हालत खराब होने पर छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना इसी महीने की 10 जुलाई की है।

पलवल के एक गांव में छात्र अपने परिजनों के साथ रहता है और वह नजदीक के ही निजी स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ता है। पीड़ित छात्र के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि 10 जुलाई की शाम को गांव कमरावली निवासी कृष्ण, बलराम, राकेश व सुलतापुर निवासी करतार, खेरकी, जब्बू व टिड्डा उसके बेटे को बहला-फुसलाकर अपने साथ मोटरसाइकिलों पर बैठाकर गुलाबद की तरफ ले गए।

गांव रसूलपुर-गुलाबद मार्ग पर एक दुकान पर आरोपियों ने कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ पिला दिया, जिसको पीने के बाद उनका बेटा बेहोश हो गया। बेहोश होने के बाद आरोपियों ने उनके बेटे के साथ कुकर्म किया और वहीं खेतों में छोड़कर फरार हो गए। छात्र के पिता का आरोप है कि कुकर्म के बाद युवकों ने उनके बेटे को जान से मारने की धमकी भी दी।

राहगीरों की मदद से छात्र घर पहुंचा। बच्चे की खराब हालत होने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया तथा रविवार की शाम होश में आने पर छात्र ने परिजनों को घटना के बारे में बताया। मामले में पुलिस ने सात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:7th class student sexual abuse by 7 youngman(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

दिल्ली वालों को लगेगा बढ़े बिजली दामों का 'करंट'कावड़ यात्राः 1 अगस्त से गाजियाबाद में नहीं होगा भारी वाहनों का प्रवेश, तैयारी में जुटा प्रशासन
यह भी देखें