Move to Jagran APP

नाली विवाद में दलित परिवार की पिटाई

टिकैतनगर (बाराबंकी) : घर के सामने जबरन नाली निकलवाने का विरोध दलित परिवार को महंगा पड़ा। दबंगो ने दलि

By Edited By: Published: Sat, 30 May 2015 11:28 PM (IST)Updated: Sat, 30 May 2015 11:28 PM (IST)
नाली विवाद में दलित परिवार की पिटाई

टिकैतनगर (बाराबंकी) : घर के सामने जबरन नाली निकलवाने का विरोध दलित परिवार को महंगा पड़ा। दबंगो ने दलित परिवार पर हमला करके लाठी, डंडों व फावड़ों से जमकर पीटा। जिससे दो महिलाओं सहित एक किशोर को काफी चोटें आई हैं। किशोर की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने मामले में महिला की तहरीर पर चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

मामला थाना टिकैतनगर क्षेत्र के ग्राम गुलामपुरवा मजरे पूरेडलई का है। यहां के निवासी सावित्री देवी का आरोप है कि उसके घर के सामने गांव के ही निवासी रामबरन, बृजेश, सोनू व मोनू जबरन नाली निकलवाना चाहते थे। जिसकी शिकायत चौकी पर की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। बुधवार को शाम को वह घर पर अकेली थी और आरोपी जबरन नाली निकलवाने की कोशिश कर रहे थे। जिस पर महिला ने विरोध किया तो गांव के ही निवासी रामबरन ने उसको लाठी डंडों से पिटाई कर दी। महिला के चीखने चिल्लाने पर बचाव में पहुंचे जसोमती व आदर्श को भी दबंगों ने पीटा। फावड़े के हमले से जसोमती को काफी चोटें आई हैं और आदर्श का हाथ टूट गया है। गुरुवार को थाने पर पहुंचे घायलों ने थाने में तहरीर दी। पुलिस ने मामले में घायलों को इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया। जहां पर दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया। पुलिस ने मामले में आरोपी बृजेश, रामबरन व सोनू, मोनू पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है और मामले की जांच के लिए क्षेत्राधिकारी रामसनेहीघाट आरपी ¨सह को विवेचना सौंपी है। मामले में आरोपी फरार है जिनको पुलिस देर रात तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

प्रभारी थानाध्यक्ष गया प्रसाद वर्मा का कहना है कि मामले की जांच क्षेत्राधिकारी को भेजी गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.