Move to Jagran APP

फाइनेंस कंपनी के मालिक समेत पांच पर मुकदमा दर्ज

मेरठ : तेजगढ़ी के कृष्णा प्लाजा में फाइनेंसर से रंगदारी मांगने का मामला उल्टा पड़ गया है। मेडिकल पुलि

By Edited By: Published: Sat, 28 Mar 2015 02:35 AM (IST)Updated: Sat, 28 Mar 2015 02:35 AM (IST)
फाइनेंस कंपनी के मालिक समेत पांच पर मुकदमा दर्ज

मेरठ : तेजगढ़ी के कृष्णा प्लाजा में फाइनेंसर से रंगदारी मांगने का मामला उल्टा पड़ गया है। मेडिकल पुलिस ने शुक्रवार को रंगदारी का आरोप लगाने वाले फाइनेंसर समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि आजमगढ़ के युवक से दस और आठ लाख का ऋण देने के नाम पर 94 हजार रुपये ठग लिए हैं। पुलिस अब दोनों मुकदमों की विवेचना में जुट गई है। दोनों ओर से मुकदमे दर्ज होने के बाद समझौते का दौर भी शुरू हो गया है।

loksabha election banner

आरिफ ने सपा नेता अतुल प्रधान के नाम पर रंगदारी मांगने का आरोप लगाते हुए मेडिकल थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। शुक्रवार को आदेश गुर्जर और सुमित गुर्जर पक्ष के युवक आजमगढ़ के युवक को लेकर मेडिकल थाने में पहुंचे। उनका आरोप था कि फाइनेंसर आरिफ मलिक ने दस और आठ लाख का ऋण देने के नाम पर 94 हजार रुपये वसूल लिए। इसके बाद भी ऋण नहीं दिया गया। एसओ विनोद कुमार का कहना है कि पीड़ित ने साक्ष्य दिए जिनमें पुष्ट हो रहा है कि 94 हजार रुपये लिए हैं। इसलिए फाइनेंसर के मालिक आरिफ मलिक और एकाउंट में रकम डलवाने वाले चार युवकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों ओर से रिपोर्ट दर्ज करने के बाद समझौते का दौर शुरू हो गया है।

पुलिस को है बड़ी वारदात का इंतजार

चौदह मार्च को थापर नगर में गढ़ रोड पर धर्म प्लाजा स्थित बेसमेंट में नदीम चौधरी की गायत्री फाइनेंस पर हमला हुआ। हमले में नामजद हुए फाइनेंसर बॉबी चौधरी, अनस पहलवान और सलमान में से सिर्फ बॉबी को ही पुलिस जेल भेज पाई है। इस वारदात को ग्यारह दिन का समय बीता था कि तेजगढ़ी के कृष्णा प्लाजा में हथियार लहराए गए। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। पुलिस की यह लापरवाही बड़े बवाल की ओर इशारा कर रही है, जबकि आइजी आलोक शर्मा की ओर से फाइनेंसर बॉब चौधरी की एडवाइजर प्लस, शाह अब्बास जैदी की स्वराज फाइनेंस, नदीम चौधरी और साकिब की गायत्री फाइनेंस, अनस चौधरी की कैपिटल फाइनेंस, अमन राजदूत की एशियन फाइनेंस, अरमान मलिक की श्रद्धा फाइनेंस, शादाब और दीपक की लक्ष्य फाइनेंस, वसीम की अफीफा फाइनेंस, दीपक की न्यू स्टार फाइनेंस, अमित चौधरी की संगम फाइनेंस, मोहसिन की सनराइज फाइनेंस, दीपक की रायल फाइनेंस और इश्तकार की न्यू सिगमा फाइनेंस का रिकार्ड जुटा लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.