Move to Jagran APP

बैठक में हंगामा, सभासद का धरना

जफराबाद (जौनपुर) : जफराबाद नगर पंचायत के बोर्ड की बैठक में शनिवार को नामित सभासदों ने हंगामा खड़ा कर

By Edited By: Published: Sat, 31 Jan 2015 08:01 PM (IST)Updated: Sat, 31 Jan 2015 08:01 PM (IST)
बैठक में हंगामा, सभासद का धरना

जफराबाद (जौनपुर) : जफराबाद नगर पंचायत के बोर्ड की बैठक में शनिवार को नामित सभासदों ने हंगामा खड़ा कर दिया। इस दौरान धरने पर बैठे सभासदों ने अध्यक्ष व ईओ पर दु‌र्व्यवहार और गबन करने का आरोप लगाया।

loksabha election banner

बोर्ड की बैठक अध्यक्ष रेखा बरनवाल की अध्यक्षता में शुरू हुई। ईओ एसएन ¨सह ने बैठक के पूर्व की कार्यवाही शुरू किया। सभासदों ने भी विभिन्न मुद्दों पर चर्चा शुरू की। इसी दौरान नामित सभासद जमाल हासमी, शिवेंद्र सेठ और चमेला देवी ने सवाल किया कि नाली और सड़क बनाने के लिए 78 लाख रुपये स्वीकृत होने के बाद भी काम क्यों नहीं शुरू कराया गया। नामित सभासदों ने धन का गबन करने का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया।

आरोप है कि इस पर उन्हे सदन से बाहर कर दिया गया। इसके बाद क्षुब्ध होकर तीनों नामित सभासद सदन के बाहर आ गए और ईओ पर दु‌र्व्यवहार करने और गबन करने का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठ गए। बात बढ़ने पर सूचना थाने को दी गई और नगर पंचायत कार्यालय पर पुलिस तैनात कर दी गई।

आरोप निराधार

ईओ एसएन ¨सह ने कहा कि नामित सभासदों को सदन से बाहर नहीं निकाला गया। सभासदों द्वारा लगाया जा रहा आरोप निराधार है।

विधायक पहुंचे नगर पंचायत

जफराबाद में सभासदों द्वारा धरना दिए जाने की सूचना पर विधायक शचींद्र नाथ त्रिपाठी भी सायंकाल पहुंचे। उन्होंने मौके से डीएम से फोन पर वार्ता कर कहा कि मामले की जांच कर दोषियों के विरुद्ध अविलंब कार्रवाई की जाए। इसके बाद सभासदों ने धरना समाप्त कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.