Move to Jagran APP

दहेज के लिए बहू को घर से निकाला

By Edited By: Published: Fri, 21 Feb 2014 01:06 AM (IST)Updated: Fri, 21 Feb 2014 01:07 AM (IST)
दहेज के लिए बहू को घर से निकाला

अलीगढ़ : कोतवाली क्षेत्र के गांव दातऊ नगरिया के एक व्यक्ति ने बेटी के ससुरालीजनों पर दहेज की खातिर मारपीट कर घर से निकालने का आरोप लगाया है। दातऊ नगरिया के ज्ञान सिंह का कहना है कि उसने अपनी बेटी सुनीता व गीता की शादी खैर के गांव खेड़ा सोफा निवासी दीनदयाल व राकेश के साथ 20 जुलाई 2002 को की थी। शादी के दो साल बाद गीता के पति राकेश की मृत्यु हो गई। इसके बाद समधी के कहने पर उसने अपनी बेटी गीता की शादी उसके देवर दलवीर के साथ 19 दिसंबर 2006 कर दी। शादी के बाद से उसका पति व अन्य ससुरालीजन उसका उत्पीड़न करने लगे। 15 फरवरी को बेटी को एक भैंस व बाइक की मांग करते हुए गांव के पास छोड़ कर चले गए। इस संबंध में पति, देवर रामकुमार, सास विमला देवी, चचिया ससुर मुंशी व देवशरन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

prime article banner

गेहूं के खेत में मिला युवक का शव

अकराबाद : थाना क्षेत्र में अधौन गांव के पास नाले के निकट ओमप्रकाश के गेहूं के खेत में अज्ञात युवक का शव मिला है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गुरुवार को पुलिस को सूचना मिली कि अधौंन गांव के पास एक खेत में युवक का शव पड़ा है। सूचना पर तत्काल पनेठी एसआई बदनसिह यादव मय फोर्स पहुंच गए, जहा से उन्होंने 25 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस के मुताबिक युवक काले रंग का कच्छा पहने था। शव के पास नीली चेक की शर्ट, सिलेटी रंग का इनर व लोबर रखे हुए मिले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.