Move to Jagran APP

खाद्य सुरक्षा विधेयक सरकार का ऐतिहासिक कदम : सुल्तान सिंह

By Edited By: Published: Sat, 17 Aug 2013 08:13 PM (IST)Updated: Sat, 17 Aug 2013 08:20 PM (IST)
खाद्य सुरक्षा विधेयक सरकार का ऐतिहासिक कदम : सुल्तान सिंह

संवाद सहयोगी, ढाड : मुख्य संसदीय सचिव सुल्तान ¨सह जडौला ने कहा कि अधिकारी व कर्मचारी व्यक्तिगत रुचि लेकर लोगों की समस्याओं का समय पर निवारण करे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा खाद्य सुरक्षा विधेयक कदम ऐतिहासिक है, जो पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गाधी के जन्मदिवस पर 20 अगस्त को राज्य में लागू होगी। जडौला शनिवार को नई अनाज मंडी में स्थित अपने प्रतिष्ठान पर लोगों से रूबरू होने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेंद्र ¨सह हुड्डा के कुशल नेतृत्व में प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित हो रहे है। शिक्षा के क्षेत्र में सरकार ने कई उपलब्धिया हासिल की हैं जिसके चलते शिक्षा की गुणवत्ता व सुधार के लिए ठोस कदम उठाने के साथ गरीब परिवार के बच्चों को मुफ्त में शिक्षा मुहैया करवाई जा रही है। सरकार ने हर वर्ग के कल्याण के लिए कई लाभकारी योजनाएं लागू की हैं। विकास के लाभ आमजन तक पहुचने के साथ समाज के सभी वर्गो को आगे बढ़ने के सामान अवसर मिल रहे है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की करनी व कथनी में कोई अंतर नहीं है। प्रदेश के विकास व बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए सरकार नए-नए द्वार खोल रही है। विकास की राह में हरियाणा नंबर एक राज्य बनने के साथ प्रदेश की एक अलग पहचान भी बन चुकी है।

इस मौके पर उनके साथ ब्लाक समिति चेयरमैन विजयपाल कौल, रोशन लाल नंबरदार बरोट, साहब ¨सह बंदराना, रविकात मैहला, ओमप्रकाश गुर्जर, सुरेश मदूद, नफे ¨सह चुहड़माजरा, जसमेर पंच ढाड, पूर्व पंच ज्ञान गुर्जर, रमेश गागल, बलकार ढाड, अनिल लूथरा ढाड, बलवान जडौला, बलबीर शर्मा आदि उपस्थित थे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.