Move to Jagran APP

प्रो-कबड्डी लीगः बंगाल वॉरियर्स भी पहुंचे अंतिम चार में

बंगाल वॉरियर्स ने मंगलवार को प्रो कबड्डी लीग में बेंगलुरु बुल्स को 26-22 से शिकस्त देकर सेमीफाइनल का टिकट कटा लिया। दूसरे मैच में यू मुंबा ने तेलुगु टाइटंस को 38-22 से करारी शिकस्त नॉकआउट में पहुंचने की उसकी उम्मीदों को तोड़ दिया। टाइटंस की हार के साथ ही 43

By ShivamEdited By: Published: Wed, 02 Mar 2016 12:09 AM (IST)Updated: Wed, 02 Mar 2016 12:38 AM (IST)
प्रो-कबड्डी लीगः बंगाल वॉरियर्स भी पहुंचे अंतिम चार में

मुंबई। बंगाल वॉरियर्स ने मंगलवार को प्रो कबड्डी लीग में बेंगलुरु बुल्स को 26-22 से शिकस्त देकर सेमीफाइनल का टिकट कटा लिया। दूसरे मैच में यू मुंबा ने तेलुगु टाइटंस को 38-22 से करारी शिकस्त नॉकआउट में पहुंचने की उसकी उम्मीदों को तोड़ दिया। टाइटंस की हार के साथ ही 43 अंकों के साथ चौथे स्थान पर चल रही पुनेरी पलटन अंतिम चार में पहुंच गई। नॉकआउट की चारों टीमें तय हो गई हैं। पटना पाइरेट्स और मुंबा पहले ही अपनी जगह पक्की कर चुकी हैं।

loksabha election banner

टाइटंस पर जीत से यू मुंबा के 55 अंक हो गए हैं। उसके पास पटना पाइरेट्स (58) को शीर्ष से हटाने का मौका है, क्योंकि उसे अभी बुधवार को दबंग दिल्ली के खिलाफ अपना अंतिम मुकाबला खेलना है। वहीं वॉरियर्स को अपना अंतिम मुकाबला पुनेरी पलटन से खेलना है।

वॉरियर्स की यह 13 मैचों में नौवीं जीत है। उसके कुल 46 अंक हो गए हैं और वह तीसरे स्थान पर है। बेंगलुरु का यह अंतिम मैच था। 14 मैचों में से उसने मात्र दो में जीत दर्ज की। इससे वह 14 अंक लेकर सातवें स्थान पर है। जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम अपने सभी मैच खेल चुकी है। उसके 14 मैचों से चार जीत से 28 अंक रहे और वह छठे स्थान पर है।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.