PreviousNext

भारत में प्रो बॉक्सिंग के विकास के लिए सोनोवाल से मिले विजेंदर

Publish Date:Fri, 20 Nov 2015 07:01 PM (IST) | Updated Date:Fri, 20 Nov 2015 07:06 PM (IST)
भारत में प्रो बॉक्सिंग के विकास के लिए सोनोवाल से मिले विजेंदर
भारत के सितारा मुक्‍केबाज विजेंदर सिंह ने शुक्रवार को खेल मंत्री सर्वानंद सोनोवाल से उनके घर में मुलाकात की। विजेंदर ने देश में पेशेवर मुक्‍केबाजी के विकास की योजना के बारे में खे

नई दिल्ली। भारत के स्टार मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने खेल मंत्री सर्वानंद सोनोवाल से उनके घर में मुलाकात की। विजेंदर ने देश में पेशेवर मुक्केबाजी के विकास की योजना के बारे में खेल मंत्री से विचार-विमर्श किया।

विजेंदर ने साथ ही पेशेवर पदार्पण में समर्थन देने के लिए खेल मंत्री का शुक्रिया अदा किया। बैठक के बाद विजेंदर ने कहा- मेरे पेशेवर करियर में लगातार समर्थन करने के लिए मैं खेल मंत्री का शुक्रिया अदा करता हूं। ओलिंपिक कांस्य पदक विजेता ने साथ ही कहा कि सोनोवाल ने उन्हें भारत में पेशेवर मुक्केबाजी के विकास करने पर समर्थन देने का भरोसा जताया है।

उन्होंने कहा- मैंने भारत में पेशेवर मुक्केबाजी के विकास की योजना पर सोनोवाल से विचार-विमर्श किया। मुझे खुशी है कि उन्होंने देश में प्रो बॉक्सिंग के विकास के लिए बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया दी। विजेंदर ने कहा- मेरा मानना है कि जो खिलाड़ी एमेच्यॉर में अपना करियर पूरा कर चुके हैं, उन्हें पेशेवर मुक्केबाजी से जुड़ना चाहिए। यह उनके भविष्य के लिए अच्छा होगा। मैं उन्हें समर्थन देने के लिए तैयार हूं।

विजेंदर ने बताया कि सोनोवाल ने उनसे कहा है कि अगले साल ओलिंपिक से पहले वह एमेच्यॉर मुक्केबाजों को मदद देने के लिए हर जरूरी कदम उठाएंगे।

विजेंदर ने कहा- मैंने भारत में एमेच्यॉर मुक्केबाजी के भविष्य पर चिंता जाहिर की और उन्होंने कहा कि रियो ओलिंपिक की तैयारी के लिए वह एमेच्यॉर मुक्केबाजों की हरसंभव मदद करेंगे।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Vijender talks to Sonowal on prospects of pro boxing in India(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

2015 से बेहतर साल नहीं हो सकता : सानियाएटीपी वर्ल्ड टूर फाइनल्स: वावरिंका ने मरे को किया बाहर
यह भी देखें