PreviousNext

मुक्केबाज विजेंद्र का मुकाबला स्थगित, अब तक नहीं मिला कोई विरोधी मुक्केबाज

Publish Date:Mon, 20 Mar 2017 10:20 PM (IST) | Updated Date:Mon, 20 Mar 2017 10:23 PM (IST)
मुक्केबाज विजेंद्र का मुकाबला स्थगित, अब तक नहीं मिला कोई विरोधी मुक्केबाजमुक्केबाज विजेंद्र का मुकाबला स्थगित, अब तक नहीं मिला कोई विरोधी मुक्केबाज
प्रमोटर्स अभी तक विजेंद्र के खिलाफ उतरने वाले मुक्केबाज को नहीं खोज पाए हैं।

नई दिल्ली, प्रेट्र। भारतीय स्टार मुक्केबाज विजेंद्र सिंह का एक अप्रैल को होने वाला मुकाबला विपक्षी खिलाड़ी नहीं मिलने के कारण स्थगित हो गया है। प्रमोटर्स अभी तक विजेंद्र के खिलाफ उतरने वाले मुक्केबाज को नहीं खोज पाए हैं।

विजेंद्र के प्रमोटर्स आइओएस बॉक्सिंग प्रमोशंस के एमडी नीरज तोमर ने कहा, 'विजेंद्र की फाइट स्थगित हो गई है। हम आइपीएल के बाद मई महीने के आखिरी सप्ताह में नई तारीख के चयन की तरफ देख रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि हम विजेंद्र के प्रतिद्वंद्वी को जल्द ही फाइनल कर देंगे।' विजेंद्र ने अब तक आठ मुकाबले खेले हैं और सभी में उन्होंने जीत हासिल की है। वह डब्ल्यूबीओ एशिया पैसेफिक चैंपियन भी हैं।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

एक अप्रैल को विजेंद्र का मुकाबला मुंबई में 31 वर्षीय चीन के जुल्पिकार मैंमैटियाली के खिलाफ होना था, लेकिन जुल्पिकार ने बिना कारण दिए इस मुकाबले से अपना नाम वापस ले लिया। इसके अलावा अखिल कुमार और जितेंद्र कुमार के भी एक अप्रैल को प्रोफेशनल मुक्केबाजी में पदार्पण करने की उम्मीद की जा रही थी।

क्रिकेट से जुडी़ खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Vijender Singh fight delayed due to no competitor in sight yet(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

रोजर फेडरर ने 5वीं बार जीता इंडियन वेल्स का खिताब, फाइनल में वावरिंका को दी मातमेसी के डबल से बार्सिलोना ने दर्ज़ की जीत, वेलेंसिया को दी मात
यह भी देखें