Move to Jagran APP

विश्व स्नूकर चैंपियनशिपः विद्या, चंद्रा और शाहबाज नॉकआउट दौर में

विद्या पिल्लै और नीता सांघवी सहित चार भारतीय महिला क्यू खिलाडिय़ों ने आइबीएसएफ विश्व स्नूकर चैंपियनशिप के नॉकआउट में जगह बनाई। इसके अलावा मनन चंद्रा और शाहबाज अली भी नॉकआउट चरण में पहुंच गए हैं।

By ShivamEdited By: Published: Tue, 25 Nov 2014 11:33 AM (IST)Updated: Tue, 25 Nov 2014 11:39 AM (IST)
विश्व स्नूकर चैंपियनशिपः विद्या, चंद्रा और शाहबाज  नॉकआउट दौर में

बेंगलूर। विद्या पिल्लै और नीता सांघवी सहित चार भारतीय महिला क्यू खिलाडिय़ों ने आइबीएसएफ विश्व स्नूकर चैंपियनशिप के नॉकआउट में जगह बनाई। इसके अलावा मनन चंद्रा और शाहबाज अली भी नॉकआउट चरण में पहुंच गए हैं।

loksabha election banner

सोमवार को खेले गए मुकाबले में विद्या को दो बार की विश्व चैंपियन हांगकांग की ओन यी से हार झेलनी पड़ी। इसके बावजूद यह भारतीय खिलाड़ी अगले दौर में प्रवेश कर गईं। इनके अलावा अमी कमानी और अरांत्जा सांचेज भी अगले दौर में पहुंच गई हैं। पुरुष वर्ग में मनन चंद्रा और शाहबाज भी क्रमश: वेल्स के जेमी क्लार्क और ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू बोल्टन से हारने के बावजूद अगले दौर में प्रवेश कर गए। इस बीच, पहले से ही नॉकआउट चरण में जगह बना चुके सौरव कोठारी ने पोलैंड के पैट्रिक मास्लोवस्की को 4-0 से हराकर अपनी पांचवीं जीत दर्ज की। पूर्व राष्ट्रीय चैंपियन रूपेश शाह ने जापान के केइशिन कामिहाशी को 4-0 से मात दी।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.