PreviousNext

इवानोविक और वोजनियाकी उलटफेर का शिकार, वीनस क्वार्टर फाइनल में

Publish Date:Wed, 30 Sep 2015 06:48 PM (IST) | Updated Date:Wed, 30 Sep 2015 06:52 PM (IST)
इवानोविक और वोजनियाकी उलटफेर का शिकार, वीनस क्वार्टर फाइनल में
दुनिया की पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी अमेरिकी की वीनस विलियम्स ने बुधवार को वुहान ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया। वहीं, सर्बियाई खिलाड़ी एना इवानोविक और

वुहान (चीन)। दुनिया की पूर्व नंबर एक टेनिस खिलाड़ी अमेरिकी की वीनस विलियम्स ने बुधवार को वुहान ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया। वहीं, सर्बियाई खिलाड़ी एना इवानोविक और डेनमार्क की कैरोलिन वोज्नियाकी उलटफेर का शिकार हो गईं।

वीनस ने प्रीक्वार्टर फाइनल में सातवीं वरीय स्पेन की कार्ला सुआरेज नवारो को सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से मात दे दी। वीनस ने मंगलवार को जूलिया को मात देते हुए करियर की 700वीं जीत हासिल की थी। उधर, दुनिया की 11वें नंबर की खिलाड़ी वोज्नियाकी को स्लोवाकिया की युवा खिलाड़ी एना कैरोलीना स्मिडलोवा ने पहला सेट गंवाने के बाद जर्बदस्त वापसी करते हुए 1-6, 6-4, 7-6 से मात दी। विश्व की 29वें नंबर की खिलाड़ी ने मुकाबला तीन घंटे से भी अधिक समय में जीता। स्मिडलोवा के करियर की यह सबसे बड़ी जीत है। क्वार्टर फाइनल में स्मिडलोवा का सामना क्रिस्टीना म्लादेनोविक से होगा।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

वहीं, नौवें नंबर की इवानोविक को स्पेन की गारबाइन मुगुरुजा ने 4-6, 6-1, 6-0 से पराजित किया। एक अन्य मैच में अमेरिकी ओपन के फाइनल तक का सफर तय करने वाली इटली की रॉबर्टा विंसी ने दुनिया की चौथे नंबर की चेक गणराज्य की पेत्रा क्वितोवा को 7-6, 6-2 से मात देकर अंतिम आठ में अपनी जगह बनाई।

क्रिकेट से जुडी़ खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Venus in quarter finals while Ivanovic and Wozniacki face turnaround(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

वर्ल्ड कप फुटबॉल क्वालीफायर्स के लिए भारतीय टीम की घोषणा हुईआइएसएल के शुभारंभ समारोह में दिखेगा एश्वर्या का जलवा
यह भी देखें