Move to Jagran APP

प्रो-कबड्डी लीगः यू मुंबा ने कटाया सेमीफाइनल का टिकट

गत चैंपियन यू मुंबा ने रविवार को जयपुर पिंक पैंथर्स को 35-21 से शिकस्त देकर प्रो कबड्डी लीग के सेमीफाइनल का टिकट कटा लिया। दूसरे मैच में तेलुगु टाइटंस ने पटना पाइरेट्स को रोमांचक मुकाबले में 42-41 से मात देकर नॉकआउट में पहुंचने की अपनी उम्मीदें जीवित रखीं। टाइटंस के

By ShivamEdited By: Published: Sun, 28 Feb 2016 11:42 PM (IST)Updated: Sun, 28 Feb 2016 11:44 PM (IST)
प्रो-कबड्डी लीगः यू मुंबा ने कटाया सेमीफाइनल का टिकट

मुंबई। गत चैंपियन यू मुंबा ने रविवार को जयपुर पिंक पैंथर्स को 35-21 से शिकस्त देकर प्रो कबड्डी लीग के सेमीफाइनल का टिकट कटा लिया। दूसरे मैच में तेलुगु टाइटंस ने पटना पाइरेट्स को रोमांचक मुकाबले में 42-41 से मात देकर नॉकआउट में पहुंचने की अपनी उम्मीदें जीवित रखीं। टाइटंस के 43 अंक हो गए हैं और वह तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।

loksabha election banner

इससे पहले मुंबा ने घरेलू मैदान पर शानदार ऑलराउंड खेल का प्रदर्शन कर अपनी नौवीं जीत दर्ज की। इससे उसके कुल 45 अंक हो गए हैं और वह पटना पाइरेट्स (57 अंक) के बाद दूसरे स्थान पर है। अभी उसके दो मैच शेष हैं। दूसरी ओर अभिनेता अभिषेक बच्चन की टीम पिंक पैंथर्स की अंतिम चार में पहुंचने की उम्मीदें पूरी तरह ध्वस्त हो गई। उसके 28 अंक है और वह छठे स्थान पर है।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट से जुडी़ खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.