PreviousNext

यूएस ओपन में हुआ बड़ा उलटफेर सेमीफाइनल में हारी सेरेना विलियम्स

Publish Date:Fri, 09 Sep 2016 10:47 AM (IST) | Updated Date:Fri, 09 Sep 2016 01:17 PM (IST)
यूएस ओपन में हुआ बड़ा उलटफेर सेमीफाइनल में हारी सेरेना विलियम्स
यूएस ओपन के सबसे बड़े उलटफेर में अमेरिकी चैंपियन सेरेना विलियम्स सेमीफाइनल में चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा से हारकर बाहर हो गईं हैं

न्यूयार्क। यूएस ओपन के सबसे बड़े उलटफेर में अमेरिकी चैंपियन सेरेना विलियम्स सेमीफाइनल में चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिसकोवा से हारकर बाहर हो गईं हैं। इसके साथ ही सेरेना का यूएस ओपन खिताब जीतने का सपना भी धूमिल हो गया है। इतना ही नहीं सेरेना की नम्बर वन रैंकिंग भी छिन गई है । सेरेना लगभग पिछले 186 हफ्तों से नम्बर वन पादयान पर थीं। यूएस ओपन के सेमीफाइनल में सेरेना विलियम्स की लगातार दूसरी हार है।

सेरेना को सेमीफाइनल में 6-2, 7-6 (7/5) से हराने वाली चेक गणराज्य की 10वीं वरीयताप्राप्त कैरोलिना प्लिसकोवा अब अपने करियर का पहला ग्रैंड स्लैम फाइनल खेलेंगी, जिसमें उनका मुकाबला कैरोलिन एन्जेलीक कर्बर से होगा। सेरेना पहला सेट बुरी तरह हारीं जहां वो सिर्फ दो पॉइंट ही स्कोर कर सकीं। दूसरे सेट में टाई ब्रेक के दौरान मैच पॉइंट के वक्त सेरेना ने डबल फॉल्ट कर दिया जिससे कैरोलीना दूसरा सेट भी जीत गईं।

सेरेना टाई ब्रेकर की शुरुआत में 3-0 से पिछड़ रही थीं लेकिन उन्होंने जल्द ही अपने खेल को सुधारा और स्कोर 3-3 कर लिया। हालांकि आखिर में सेरेना अपने डबल फॉल्ट की वजह से मैच हार गईं।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Serena Williams crashes out of US Open lose No 1 ranking to Angelique Kerber(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

रियो पैरालंपिक में दिखा नजारा, गिरकर फिर संभली पूर्व एथलीट, देखें तस्वीरेंभारत के लिए पैरालंपिक खेलों का पहला दिन रहा निराशाजनक
यह भी देखें