Move to Jagran APP

अपने ऊपर लगे रेप के आरोप पर पहली बार भारतीय शूटर संजीव ने की खुलकर बात

संजीव राजपूत ने खुद को निर्दोष बताया है। उनके मुताबिक सच जल्द ही सबके सामने आएगा।

By ShivamEdited By: Published: Tue, 21 Feb 2017 07:18 PM (IST)Updated: Tue, 21 Feb 2017 07:43 PM (IST)
अपने ऊपर लगे रेप के आरोप पर पहली बार भारतीय शूटर संजीव ने की खुलकर बात
अपने ऊपर लगे रेप के आरोप पर पहली बार भारतीय शूटर संजीव ने की खुलकर बात

नई दिल्ली। भारत के स्टार रायफल शूटर संजीव राजपूत ने आखिरकार अपने ऊपर लगे रेप के आरोपों पर चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने इस बारे में पहली बार खुलकर बात की और खुद को निर्दोष बताया।

loksabha election banner

शूटिंग वर्ल्ड कप, एशियन गेम्स और कॉमनवेल्थ गेम्स में पदक जीतने वाले 36 वर्षीय संजीव राजपूत का कहना है कि उन्हें फंसाया गया है और रेप का आरोप पूरी तरह से झूठा है। इस शूटर ने बताया कि इस आरोप की वजह से उनकी दुनिया हिल गई है। गौरतलब है कि कुछ समय पहले राष्ट्रीय स्तर की एक निशानेबाज ने संजीव के खिलाफ रेप का आरोप लगाया था और एफआइआर भी दर्ज कराई थी।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

संजीव ने आज कहा, 'जैसा कि आप सब जानते हैं कि पिछले कुछ महीने मेरे लिए संघर्ष भरे रहे हैं। मुझे न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है। कोई भी ऐसी स्थिति के सामने आने पर परेशान होगा। हालांकि मैं इसे चुनौती के रूप में लेता हूं ताकि भविष्य में शूटिंग में अच्छा प्रदर्शन कर सकूं।' संजीव ने साफ तौर पर कहा कि इस आरोप ने उनकी जिंदगी में भूचाल ला दिया था। संंजीव ने कहा, 'कोई इन्सान कितना भी मजबूत क्यों न हो लेकिन ऐसा मामला किसी को भी हिलाकर रख देता है। मैं निर्दोष हूं और मेरा दिल साफ है। मुझे न्यायपालिका पर पूरी भरोसा है, सच की जीत होगी।'

इससे ज्यादा बातें कहने से संजीव बचते नजर आए क्योंकि वो अपनी शादी के लिए अभी बेल पर बाहर हैं और ज्यादा बयान उनके केस को नुकसान पहुंचा सकते हैं। संजीव ने कहा कि उनके पास जो कुछ (सबूत) थे वो उन्होंने कोर्ट को दिखा दिए हैं और उसी को देखते हुए उन्हें बेल मिल सकी है।

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.