PreviousNext

सानिया मिर्ज़ा को पूर्व जोड़ीदार से मिली मात, इंडियन वेल्स टूर्नामेंट का सफर हुआ समाप्त

Publish Date:Wed, 15 Mar 2017 03:41 PM (IST) | Updated Date:Wed, 15 Mar 2017 04:55 PM (IST)
सानिया मिर्ज़ा को पूर्व जोड़ीदार से मिली मात, इंडियन वेल्स टूर्नामेंट का सफर हुआ समाप्तसानिया मिर्ज़ा को पूर्व जोड़ीदार से मिली मात, इंडियन वेल्स टूर्नामेंट का सफर हुआ समाप्त
सानिया मिर्जा को इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के महिला युगल वर्ग क्वार्टर फाइनल में मार्टिना हिंगिस से हार का सामना करना पड़ा।

इंडियन वेल्स (अमेरिका), जेएनएन। भारत की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा को बीएनपी परिबास इंडियन वेल्स हार्डकोर्ट टेनिस टूर्नामेंट के महिला युगल वर्ग क्वार्टर फाइनल मुकाबले में अपनी पूर्व जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस से हार का सामना करना पड़ा।

इस हार के साथ ही सानिया-बारबरा का सफर इस टूर्नामेंट में समाप्त हो गया है और साथ ही इस प्रतियोगिता में भारतीय चुनौती भी समाप्त हो गई है।

टूर्नामेंट में मंगलवार देर रात खेले गए इस मैच में ताइवान की चान युंग जान और स्विट्जरलैंड की मार्टिना हिगिस की जोड़ी ने सानिया और उनकी जोड़ीदार चेक गणराज्य की बारबोरा स्ट्रायकोवा को सीधे सेटों में 6-4, 6-4 से मात दी।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

सानिया-बारबरा की जोड़ी ने इटली की सारा इरानी और पोलैंड की एलिसिया रोसोल्सका की जोड़ी को 6-2, 6-3 से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया था।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Sania Mirza is defeated in the quarter final of Indian Wells tournameny by Martina Hingies(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

बाबुल सुप्रियो बने फीफा अंडर 17 विश्व कप आयोजन समिति के उपाध्यक्षइंडियन वेल्सः फिर आमने-सामने होंगे दुनिया के दो महान टेनिस सुपरस्टार
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »