Move to Jagran APP

सानिया और स्ट्राइकोवा की जोड़ी को मयामी ओपन के फाइनल में मिली करारी हार

सानिया और स्ट्राइकोवा की यह हार अप्रत्याशित इसलिए है, क्योंकि उन्हें गैरवरीय जोड़ी ने मात दी है।

By Bharat SinghEdited By: Published: Mon, 03 Apr 2017 01:30 PM (IST)Updated: Mon, 03 Apr 2017 01:31 PM (IST)
सानिया और स्ट्राइकोवा की जोड़ी को मयामी ओपन के फाइनल में मिली करारी हार
सानिया और स्ट्राइकोवा की जोड़ी को मयामी ओपन के फाइनल में मिली करारी हार

 मयामी, पीटीआइ। भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और उनकी चेक जोड़ीदार बारबरा स्ट्राइकोवा को मयामी ओपन के फाइनल में अप्रत्याशित रूप से हार का सामना करना पड़ा है। सानिया और स्ट्राइकोवा की यह हार अप्रत्याशित इसलिए है, क्योंकि उन्हें गैरवरीय जोड़ी ने मात दी है।

loksabha election banner

कनाडा की गैब्रीला दाब्रोवस्की और चीन की शू यिफान ने एक घंटे तक चले फाइनल मुकाबले में सानिया और स्ट्राइकोवा की जोड़ी को 6-4, 6-3 से मात दी। 

सानिया और स्ट्राइकोवा की जोड़ी की नजर अपने तीसरे खिताब पर थी, हालांकि उनका यह सपना सफल नहीं हो सका। इस मैच से पहले उन्होंने दाब्रोवस्की के साथ या उनके खिलाफ कोई मैच नहीं खेला था। हालांकि, उन्होंने बीएपी पैरिबैस ओपन के लिए साथ तैयारी की थी। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

फाइनल से पहले दाब्रोवस्की और यिफान ने आठवीं वरीय एबिगेल स्पीयर्स और कैटरीना स्रेबोतनिक को बाहर किया था। इसके अलावा उन्होंने चार शीर्ष में से तीन को बाहर करने का भी काम किया।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.