PreviousNext

सानिया-हिंगिस क्वार्टर फाइनल में, बोपन्ना-फ्लोरिन भी आगे बढ़े

Publish Date:Wed, 13 May 2015 09:26 PM (IST) | Updated Date:Wed, 13 May 2015 10:28 PM (IST)
सानिया-हिंगिस क्वार्टर फाइनल में, बोपन्ना-फ्लोरिन भी आगे बढ़े
विश्व की नंबर एक महिला डबल्स खिलाड़ी सानिया मिर्जा और नंबर दो मार्टिना हिंगिस ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए बुधवार को रोम मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प

रोम। विश्व की नंबर एक महिला डबल्स खिलाड़ी सानिया मिर्जा और नंबर दो मार्टिना हिंगिस ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए बुधवार को रोम मास्टर्स टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया। वहीं, पुरुष वर्ग में रोहन बोपन्ना भी अपने जोड़ीदार फ्लोरिन मर्जिया के साथ दूसरे दौर में पहुंच गए।

भारत की सानिया और स्विट्जरलैंड की हिंगिस ने रोमानिया की इरिना कैमिला बेगू और मोनिका निकेकेस्क्यू की जोड़ी को लगातार सेटों में 6-4, 6-1 से पराजित कर अंतिम आठ में जगह बनाई। शीर्ष वरीय इंडो-स्विस जोड़ी की मैच में चार बार सर्विस ब्रेक हुई, लेकिन उन्होंने सात मैच अंक बचाए। इसके बाद सानिया-हिंगिस ने अधिकतम अंक हासिल कर आसान जीत दर्ज कर ली। क्वार्टर फाइनल में सानिया-हिंगिस की जोड़ी की भिड़त जर्मनी की जुलिया ग्रोगेस और स्पेन की सिल्विया सोलेर एस्पीनोसा की जोड़ी से होगा। हाल ही में मैड्रिड ओपन में शीर्ष वरीय इस जोड़ी को क्वार्टर फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था।

पुरुष डबल्स में बोपन्ना-मर्जिया की जोड़ी ने अर्जेटीना के लियोनार्डो मेयर और जुआन मोनाको की जोड़ी को 6-3, 6-4 से पराजित किया। क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए अब इंडो-रोमानिया जोड़ी का सामना नीदरलैंड्स के जीन जुलियन रोजर और रोमानिया के होरिया टेक्यू की जोड़ी से होगा।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

आइपीएल से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Sania and Hingis reach in quarter finals while Bopanna also advances with Florin(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

चैंपियंस लीगः बार्सिलोना को मिली हार, फिर भी पहुंचा फाइनल मेंरीयल मैड्रिड बाहर, चैंपियंस लीग फाइनल में भिड़ेंगे बार्सिलोना-जुवेंटस
यह भी देखें