Move to Jagran APP

मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन के प्रीक्वार्टर फाइनल में पहुंचे जयराम और साइना

साइना और जयराम सत्र के पहले मलेशिया मास्टर्स ग्रां प्रि गोल्ड बैडमिंटन के क्रमश: महिला और पुरुष सिंगल्स के प्रीक्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं।

By ShivamEdited By: Published: Wed, 18 Jan 2017 08:26 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jan 2017 08:29 PM (IST)
मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन के प्रीक्वार्टर फाइनल में पहुंचे जयराम और साइना
मलेशिया मास्टर्स बैडमिंटन के प्रीक्वार्टर फाइनल में पहुंचे जयराम और साइना

सारावाक (मलेशिया), प्रेट्र। शीर्ष वरीयता प्राप्त शटलर साइना नेहवाल और अजय जयराम सत्र के पहले मलेशिया मास्टर्स ग्रां प्रि गोल्ड बैडमिंटन के क्रमश: महिला और पुरुष सिंगल्स के प्रीक्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं।

loksabha election banner

पिछले साल ओलंपिक के दौरान घुटने में चोट के बाद आत्मविश्वास हासिल करने के प्रयास में लगीं साइना ने थाईलैंड की चेसिनी कोरेपेप को एकतरफा मुकाबले में 21-9, 21-8 से हराया। उनका अगला मैच इंडोनेशिया की हन्ना रामादिनी से होगा। प्रीमियर बैडमिंटन लीग में बढि़या फॉर्म में चल रहे छठी वरीयता प्राप्त जयराम ने पहले दौर में मलेशिया के जुन हाओ लियोंग को 21-10, 17-21, 21-14 से मात दी। उन्होंने दूसरे मुकाबले में इंडोनेशिया के सपुतर विकी अंग्गा को 21-9, 21-12 से हराया। विश्व के 19वें नंबर के खिलाड़ी जयराम अगले मुकाबले में चीनी ताइपे के स्यूह सुआन यी का सामना करेंगे। हालंाकि पुरुषों के एक अन्य सिंगल्स मुकाबले में हेमंत एम गौड़ा को चीनी ताइपे के शुन वेई शेन से 5-21,19-21 से हार का सामना करना पड़ा।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मिक्स्ड डबल्स में नई बनी मनु अत्री और ज्वाला गट्टा की जोड़ी ने इंडोनेशियाई जोड़ी लुकी एप्री नुगरोहो - रिरिन अमेलिया को 21-19, 21-18 से हराया। महिलाडबल्स में अपर्णा बालन और प्राजक्ता सावंत की जोड़ी ने इंडोनेशियाई जोड़ी फतकुल लैली और अप्रिलसासर पुतरी लेजरसर वेरिएला को 21-10, 21-11 से मात दी। मिक्स्ड डबल्स के एक अन्य मुकाबले में प्राजक्ता और मलेशिया के योगेंद्रन कृष्णन की जोड़ी, हांगकांग के शुन माक और यूंग नगा टिंग को 21-14, 22-20 से हराकर अगले दौर में पहुंच गई। हालांकि बी सुमित रेड्डी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी को इंडोनशियाई के तांतोवी अहमद और ग्लोरिया इमैनुअल विदजजा की जोड़ी से 17-21, 17 -21 से हार का सामना करना पड़ा।

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.