Move to Jagran APP

मोनाको में रोसबर्ग की खिताबी हैट्रिक

मर्सिडीज के ड्राइवर निको रोसबर्ग ने रविवार को लगातार तीसरी बार मोनाको ग्रां प्रि फॉर्मूला-1 रेस का खिताब जीत लिया। इस जीत के साथ ही निको मोनाको में हैट्रिक लगाने वाले चौथे ड्राइवर बन गए हैं।

By ShivamEdited By: Published: Mon, 25 May 2015 02:33 AM (IST)Updated: Mon, 25 May 2015 02:37 AM (IST)
मोनाको में रोसबर्ग की खिताबी हैट्रिक

मोनाको। मर्सिडीज के ड्राइवर निको रोसबर्ग ने रविवार को लगातार तीसरी बार मोनाको ग्रां प्रि फॉर्मूला-1 रेस का खिताब जीत लिया। इस जीत के साथ ही निको मोनाको में हैट्रिक लगाने वाले चौथे ड्राइवर बन गए हैं।

loksabha election banner

स्पेन ग्रां प्रि जीतने वाले रोसबर्ग ने 1:49:18 सेकेंड के साथ यह रेस जीती। यह उनकी इस सत्र की चौथी जीत है। फेरारी के सेबेस्टियन वीटल 1:49:22 सेकेंड के साथ दूसरे स्थान पर रहे। पोल पॉजीशन से सत्र शुरू करने वाले रोसबर्ग की टीम के सहयोगी लुइस हैमिल्टन तीसरे स्थान पर रहे। रेडबुल के दोनों ड्राइवर डेनिल कैयत और डेनियल रिकार्डो क्रमश: चौथे और पांचवें स्थान पर रहे। फेरारी के किमी राइकोनेन छठे और मैक्लारेन के जेसन बटन आठवें, सॉबर के फिलिप नासर नौवें और टोरो रोसो के स्पेनिश ड्राइवर कार्लोस दसवें स्थान पर रहे।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

- पेरेज ने दिलाए फोर्स इंडिया को छह अंक:

फोर्स इंडिया के ड्राइवर सर्जियो पेरेज ने घर में शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को छह अंक दिलाए। पेरेज सातवें स्थान पर रहे। टीम के दूसरे ड्राइवर निको हुल्केनबर्ग शीर्ष दस में जगह नहीं बना पाए। हुल्केनबर्ग 11वें स्थान पर रहे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.