रीयल मैड्रिड ने एथलेटिक बिलबाओ से खेला ड्रॉ

Publish Date:Mon, 03 Feb 2014 08:05 PM (IST) | Updated Date:Mon, 03 Feb 2014 08:13 PM (IST)
रीयल मैड्रिड ने एथलेटिक बिलबाओ से खेला ड्रॉ
मैड्रिड। रीयल मैड्रिड ने स्पेनिश फुटबॉल लीग मुकाबले में एथलेटिक बिलबाओ के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेला, जिससे वह खिताब की दौड़ में थोड़ा पिछड़ गया। रविवार देर रात खेले गए मुकाबले में रीयल

मैड्रिड। रीयल मैड्रिड ने स्पेनिश फुटबॉल लीग मुकाबले में एथलेटिक बिलबाओ के खिलाफ 1-1 से ड्रॉ खेला, जिससे वह खिताब की दौड़ में थोड़ा पिछड़ गया। रविवार देर रात खेले गए मुकाबले में रीयल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को रेड कार्ड दिखाया गया। इस ड्रॉ के बाद रीयल 54 अंक लेकर तीसरे स्थान पर है। वहीं बार्सिलोना के 54 अंक हैं, लेकिन वह बेहतर गोल अंतर के कारण दूसरे स्थान पर बना हुआ है। दूसरी ओर, एटलेटिको मैड्रिड ने एक अन्य मुकाबले में रीयल सोसिडाड को 4-0 से हराकर शीर्ष स्थान पर पकड़ और मजबूत कर ली है। एटलेटिको के 57 अंक हैं।

रीयल के लिए जेसे रोड्रिग्ज ने 65वें मिनट में गोल दागा, लेकिन 73वें मिनट में गोमेज ने गोल कर बिलबाओ को 1-1 से बराबरी दिलाई। दो मिनट बाद ही रोनाल्डो को रेड कार्ड दिखाया गया, जिससे रीयल को बाकी मैच दस खिलाड़ियों के साथ खेलना पड़ा और वह मैच में वापसी नहीं कर सका। दिन के अन्य मुकाबलों में रीयल बेटिस ने स्पानेयोल को 2-0 से मात दी, जबकि एल्श ने एलेमेरिया को 1-0 से हराया।

खेल से जुड़ी खबरों को पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Ronaldo set off in a Real Madrid draw(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

यह भी देखें