PreviousNext

रोजर फेडरर ने नडाल को हराया, इंडियन वेल्स के क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह

Publish Date:Thu, 16 Mar 2017 02:56 PM (IST) | Updated Date:Thu, 16 Mar 2017 03:04 PM (IST)
रोजर फेडरर ने नडाल को हराया, इंडियन वेल्स के क्वार्टर फाइनल में बनाई जगहरोजर फेडरर ने नडाल को हराया, इंडियन वेल्स के क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह
रोजर फेडरर ने स्पेन के दिग्गज राफेल नडाल को हराकर बीएनपी परिबास ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है।

इंडियन वेल्स (अमेरिका), जेएनएन। स्विट्जरलैंड के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने स्पेन के दिग्गज राफेल नडाल को पुरुष एकल वर्ग के मुकाबले में 6-2, 6-3 से मात देकर बीएनपी परिबास ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। फेडरर ने अपने करियर में पहली बार स्पेन के स्टार खिलाड़ी नडाल पर लगातार तीन मुकाबलों में जीत हासिल की है।

इससे पहले फेडरर ने आस्ट्रेलियन ओपन के खिताबी मुकाबले में स्पेन के नडाल को मात देकर अपना 18वां ग्रैंड स्लैम खिताब जीता था। टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में किर्गियोस का मुकाबला फेडरर से होगा।

इसके अलावा, टूर्नामेंट में हुए एक अन्य प्री-क्वार्टर फाइनल मैच में आस्ट्रेलिया के निक कर्गियोस ने उलटफेर करते हुए विश्व के दूसरी वरीयता प्राप्त खिलाड़ी नोवाक जोकोविक को 6-4 , 7-6 (7-3) से मात देकर अंतिम-8 में जगह बनाई है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इंडियन वेल्स टूर्नामेंट के महिला एकल वर्ग के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली स्वेतलाना कुजनेत्सोवा पहली खिलाड़ी हैं। उन्होंने रूस की एनास्तासिया पाव्लुचेंकोवा को सीधे सेटों में 6-3, 6-2 से मात दी।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Roger Federer beat Rafael Nadal and enters into the Quarter final of Indian Wells tennis tournament(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

एक करोड़ रुपये के भारत केसरी दंगल पर रहेगी नाडा की नजरचैंपियंस लीग: मैनचेस्टर सिटी को हरा मोनाको क्वार्टर फाइनल में
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »