PreviousNext

बिलबाओ को हराकर ला लीगा में शीर्ष पर पहुंचा रीयल मैड्रिड

Publish Date:Tue, 25 Oct 2016 01:19 PM (IST) | Updated Date:Tue, 25 Oct 2016 01:26 PM (IST)
बिलबाओ को हराकर ला लीगा में शीर्ष पर पहुंचा रीयल मैड्रिड
रीयल मैड्रिड ने बिलबाओ को हराकर ला लीगा में शीर्ष पर जगह बना ली है।

मैड्रिड (एएफपी)। अल्वारो मोर्ता के अंतिम क्षणों में किए गए गोल के दम पर रीयल मैड्रिड ने रविवार को एथलेटिक बिलबाओ को 2-1 से शिकस्त देकर स्पेनिश फुटबॉल लीग 'ला लीगा' में शीर्ष पर कब्जा कर लिया। मैडिड के 21 अंक हो गए हैं।

वहीं, एटलेटिको मैड्रिड को सेविला के हाथों 0-1 से शिकस्त का सामना करना पड़ा। एटलेटिको की यह सत्र की पहली हार है। इस हार के साथ उसने न सिर्फ शीर्ष स्थान गंवाया, बल्कि वह 18 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर खिसक गया। सेविला इस जीत से 20 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गया। बार्सिलोना 19 अंकों के साथ तीसरे, जबकि विला रीयल इतने ही अंकों के साथ चौथे नंबर पर है।

रीयल मैड्रिड ने आक्रामक शुरुआत करते हुए मैच के सातवें ही मिनट में करीम बेंजेमा के गोल से 1-0 की बढ़त बना ली। हालांकि उसकी यह बढ़त 20 मिनट तक ही रही। मेरिनो ने 27वें मिनट में गोल दागकर एथलेटिक बिलबाओ को 1-1 की बराबरी दिला दी। हाफ टाइम तक यही स्कोर रहा। इसके बाद दोनों टीमों ने गोल करने के कई मौके बनाए पर गोल नहीं कर सकी।

जब लग रहा था कि मैच बराबरी पर खत्म होगा तभी मैच के 83वें मिनट में मोर्ता ने गोल कर मैड्रिड को 2-1 की बढ़त दिला दी, जोकि निर्णायक साबित हुई।

खेल की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Real Madrid beat Athletic Bilbao by 2-1 and go top of La Liga(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

आइएसएल 2016: केरला ब्लास्टर्स ने गोवा को 2-1 से दी मातपानी का टैंकर चलाने वाला बना मिस्टर एशिया, गर्व से ऊंचा किया भारत का नाम
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »