PreviousNext

टेनिस: राफेल नडाल ने जीता बार्सिलोना अोपन, 10वीं बार किया खिताब पर कब्ज़ा

Publish Date:Mon, 01 May 2017 01:06 PM (IST) | Updated Date:Tue, 02 May 2017 10:51 AM (IST)
टेनिस: राफेल नडाल ने जीता बार्सिलोना अोपन, 10वीं बार किया खिताब पर कब्ज़ाटेनिस: राफेल नडाल ने जीता बार्सिलोना अोपन, 10वीं बार किया खिताब पर कब्ज़ा
राफेल नडाल ने अपने करियर का 10वां बार्सिलोना खिताब जीत लिया है। उन्होंने इस टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में डोमिननिक थिएम को मात दी।

बार्सिलोना। स्पेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी राफेल नडाल ने अपने करियर का 10वां बार्सिलोना खिताब जीत लिया है। उन्होंने इस टूर्नामेंट के खिताबी मुकाबले में डोमिननिक थिएम को मात दी। इस उपलब्धि के बाद नडाल की नजर मई के अंत में शुरू हो रहे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट फ्रेंच ओपन को 10वीं बार जीतकर एक नया इतिहास रचने पर है। नडाल ने पुरुष एकल वर्ग के फाइनल में आस्ट्रिया के टेनिस खिलाड़ी थिएम को सीधे सेटों में 6-4,  6-1 से मात दी।

नडाल ने कहा, 'पहला सेट काफी जद्दोजहद से भरा था। अच्छा टेनिस खेला गया। इस मैच में कुछ भी हो सकता था। हालांकि, मैंने उच्च स्तर पर टेनिस खेला और इसी कारण थिएम ने कुछ गलतियां की'।

उल्लेखनीय है कि थिएम ने सेमीफाइनल मैच में शीर्ष विश्व वरीयता प्राप्त टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे को हराकर उलटफेर करते हुए इस टूर्नामेंट में फाइनल में जगह बनाई थी।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Rafael Nadal Beat Dominic Thiem In the final of Barcelona Open and 10th time won the title(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

एशियाई बॉक्सिंग चैंपियनशिप में विकास के साथ दो अन्य भारतीय क्वार्टर फाइनल मेंअजलान शाह: नौ बार की चैंपियन ऑस्ट्रेलिया से दो-दो हाथ करने उतरेगा भारत
यह भी देखें