PreviousNext

प्रो कबड्डी लीग: पुनेरी पलटन ने निकाला दिल्ली का दम, दबंगों को मिली दूसरी हार

Publish Date:Sat, 05 Aug 2017 11:00 AM (IST) | Updated Date:Sat, 05 Aug 2017 12:17 PM (IST)
प्रो कबड्डी लीग: पुनेरी पलटन ने निकाला दिल्ली का दम, दबंगों को मिली दूसरी हारप्रो कबड्डी लीग: पुनेरी पलटन ने निकाला दिल्ली का दम, दबंगों को मिली दूसरी हार
दिल्ली को पुनेरी पलटन के हाथों मिली सीजन-5 की तीसरी हार।

नागपुर, पीटीआइ : दबंग दिल्ली को (पीकेएल) के सीजन-5 में शुक्रवार को पुनेरी पलटन के हाथों 21-26 से शिकस्त का सामना करना पड़ा। दिल्ली की यह तीन मैचों में दूसरी हार है। वहीं पलटन की दो मैचों में लगातार दूसरी जीत है। वह दस अंकों के साथ जोन ए में शीर्ष पर है, जबकि दिल्ली सात अंक लेकर तीसरे नंबर पर है।गुजरात जाइटंस आठ अंक लेकर दूसरे नंबर पर हैं।

रोमांचक मुकाबले में जीता बेंगलुरु : बेंगलुरु बुल्स ने रोमांचक मुकाबले में तमिल थलाइवास को 32-31 से पराजित किया। हाफ टाइम तक बुल्स 12-6 से आगे थी, लेकिन इसके बाद दुनिया के बेहतरीन रेडरों में से एक अजय ठाकुर की अगुआई वाली थलाइवास की टीम ने शानदार वापसी कर मुकाबले को रोचक बना दिया। बेंगलुरु की ओर से रोहित कुमार ने सर्वाधिक 11 अंक जुटाए। थलाइवास के लिए अजय और के प्रपंजन ने छह-छह अंक अर्जित किए। बेंगलुरु की यह दो मैचों में दूसरी जीत है, जबकि थलाइवास की दो मैचों में दूसरी हार है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Puneri Paltan beat Dabang Delhi in the pro kabaddi league season 5(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

विश्व डबल्स स्क्वैश चैंपियनशिप: जोशना और दीपिका की जोड़ी ने जीता कांस्य पदकअर्जुन अवॉर्ड ना मिलने पर नाराज हुए रोहन बोपन्ना, एआईटीए को लगाई लताड़
यह भी देखें