PreviousNext

स्विस ओपन के दूसरे राउंड में पहुंचे प्रणॉय, समीर और सुभांकर

Publish Date:Wed, 15 Mar 2017 10:15 AM (IST) | Updated Date:Wed, 15 Mar 2017 10:29 AM (IST)
स्विस ओपन के दूसरे राउंड में पहुंचे प्रणॉय, समीर और सुभांकरस्विस ओपन के दूसरे राउंड में पहुंचे प्रणॉय, समीर और सुभांकर
केरल के 24 वर्षीय प्रणॉय ने पहले राउंड के मुकाबले में जर्मनी के डेविड पेंग को 21-15, 21-18 से मात दी।

बेसल (स्विट्जरलैंड)। डिफेंडिंग चैंपियन एचएस प्रणॉय, समीर वर्मा और सुभांकर डे ने स्विस ओपन ग्रां प्रि गोल्ड बैडमिंटन टूर्नामेंट के पुरुष सिंगल्स के दूसरे राउंड में जगह पक्की कर ली है।

केरल के 24 वर्षीय प्रणॉय ने पहले राउंड के मुकाबले में जर्मनी के डेविड पेंग को 21-15, 21-18 से मात दी। अब प्रणॉय का अगला मुकाबला स्कॉटलैंड के कीरेन मेरीलीस से होगा। वहीं, 13वीं वरीयता प्राप्त भारतीय खिलाड़ी समीर वर्मा ने हंगरी के जर्जली क्रॉस्ज को 21-10, 21-16 से मात दी और दूसरे दौर में अपनी जगह पक्की की। अब दूसरे राउंड में समीर का मुकाबला जापान के कांटा सुनेयामा से होगा।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

इन दोनों भारतीय खिलाड़ियों के अलावा सुभांकर डे ने भी दूसरे दौर में जगह पक्की की। सुभांकर ने जर्मनी के एलेक्जेंडर रूवर्स के खिलाफ पहला सेट गंवाने के बाद शानदार वापसी की और अंत में उन्हें पस्त कर दिया। सुभांकर ने ये मैच 17-21, 21-17, 21-15 से जीता। अब दूसरे राउंड में उनका मुकाबला स्लोवाकिया के इज्टॉक उत्रोसा से होगा। इन अच्छी खबरों के बीच भारत के लिए कुछ खराब खबरें भी आईं क्योंकि राष्ट्रीय चैंपियन सौरभ वर्मा और लखानी सारंग पहले ही दौर में हारकर बाहर हो गए।

महिलाओं के सिंगल्स मुकाबलों में साइना नेहवाल द्वारा अंतिम समय में टूर्नामेंट से नाम वापस लेने के बाद सिर्फ श्री कृष्णा प्रिया के रूप में एकमात्र भारतीय खिलाड़ी मौजूद थी। इस भारतीय खिलाड़ी का मुकाबला पहले राउंड में इंडोनेशिया की सातवीं वरीयता प्राप्त खिलाड़ी फित्रियानी से होगा। जबकि पुरुष डबल्स में मनु अत्री और बी.सुमीथ रेड्डी की रियो ओलंपियन जोड़ी भी टूर्नामेंट में अपना पहला मुकाबला खेलने उतरेगी।

क्रिकेट से जुड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Prannoy Sameer and Subhankar enter second round of Swiss Open(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

टेनिस: इंडियन वेल्स में कोलश्रइबर को हराकर चौथे दौर में पहुंचे वावरिंकाबाबुल सुप्रियो बने फीफा अंडर 17 विश्व कप आयोजन समिति के उपाध्यक्ष
यह भी देखें