PreviousNext

इंडियन वेल्स: वावरिंका के सामने होंगे पाब्लो

Publish Date:Fri, 17 Mar 2017 07:13 PM (IST) | Updated Date:Fri, 17 Mar 2017 07:23 PM (IST)
इंडियन वेल्स: वावरिंका के सामने होंगे पाब्लोइंडियन वेल्स: वावरिंका के सामने होंगे पाब्लो
स्टेन वावरिंका ने अपना विजय अभियान जारी रखते हुए इंडियन वेल्स मास्टर्स टेनिस के सेमीफाइनल का टिकट कटा लिया।

इंडियन वेल्स (कैलिफोर्निया)। स्विट्जरलैंड के स्टेन वावरिंका ने अपना विजय अभियान जारी रखते हुए इंडियन वेल्स मास्टर्स टेनिस के सेमीफाइनल का टिकट कटा लिया। तीसरी वरीय वावरिंका ने क्वार्टर फाइनल में आस्ट्रिया के डोमिनिक थिएम को तीन सेट के मुकाबले में 6-4, 4-6, 7-6 से मात दी। छह महीने पहले सर्बिया के नोवाक जोकोविक को हराकर यूएस ओपन का खिताब जीतने वाले वावरिंका ने यह मुकाबला दो घंटे 31 मिनट में अपने नाम किया। 
पहली बार इस टूर्नामेंट के अंतिम चार में पहुंचे वावरिंका का सामना स्पेन के पाब्लो बुस्ता से होगा, जिन्होंने उरुग्वे के पाब्लो कुएवास को 6-1,3-6,7-6 से मात देकर पहली बार किसी एटीपी वर्ल्ड टूर मास्टर्स के सेमीफाइनल का टिकट कटाया। 
वीनस को हरा वेस्निना सेमीफाइनल में 
महिलाओं के वर्ग में रूस की एलिना वेस्निना ने सात बार की ग्रैंडस्लैम चैंपियन वीनस विलियम्स को उलटफेर का शिकार बनाते हुए सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। अब फाइनल में जगह बनाने के लिए वेस्निना का सामना क्रिस्टिना मलादेनोविक से होगा।
सोलह साल बाद इस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में पहुंची 36 वर्षीय अमेरिकी खिलाड़ी वीनस को वेस्निना के हाथों तीन सेट तक चले मुकाबले में 2-6, 6-4, 3-6 से शिकस्त का सामना करना पड़ा। फ्रांसीसी खिलाड़ी क्रिस्टिना ने दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी डेनमार्क की कैरोलिन वोज्नियाकी को 3-6,7-6, 6-2 से बाहर का सास्ता दिखाया। दूसरा सेमीफाइनल चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिस्कोवा और रूस की स्वेतलाना कुज्नेत्सोवा के बीच खेला जाएगा।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Pavlow will face Wawrinka(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

इंडियन वेल्स में कैरोलिना ने मुरुगुजा को हरा सेमीफाइनल में बनाई जगहबैडमिंटन: स्विस ओपन में भारतीय चुनौती हुई समाप्त, प्रणॉय को मिली हार
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »